Haryana Accident News: यमुनानगर में फैक्ट्री की लिफ्ट टूटने से मजदूर की मौत, पंचकूला में सड़क दुर्घटना में SHO की हुई मृत्यु
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1673296

Haryana Accident News: यमुनानगर में फैक्ट्री की लिफ्ट टूटने से मजदूर की मौत, पंचकूला में सड़क दुर्घटना में SHO की हुई मृत्यु

Haryana Accident News: हरियाणा के पंचकूला महिला थाना एसएचओ की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. वहीं यमुनानगर में एक फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूर की लिफ्ट टूटने से मौत हो गई.

Haryana Accident News: यमुनानगर में फैक्ट्री की लिफ्ट टूटने से मजदूर की मौत, पंचकूला में सड़क दुर्घटना में SHO की हुई मृत्यु

Yamunanagar News: यमुनानगर के जगाधरी की जड़ौदा गेट स्थित अखिल मेटल फैक्ट्री में काम करते समय लिफ्ट टूटने से एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक रामपुर घाट गोपीगंज संत रविदास नगर का रहने वाला है. पिछले 7 वर्षों से अच्छेलाल जगाधरी की गौशाला कॉलोनी में रहता था.

ये भी पढ़ें: Rewari News: व्यापारी से लूट के विरोध में प्रदर्शन, सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल

 

लिफ्ट टूटने से हुई मौत
बता दें कि मृतक पिछले लंबे समय से जगाधरी की बर्तन फैक्ट्री में बर्तन बनाने का काम कर रहा था. कल अचानक से लिफ्ट टूट गई, जिसके कारण श्रमिक अच्छेलाल को गहरी चोटें आईं, जिसको फैक्ट्री मालिक और श्रमिकों ने अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर इलाज के दौरान श्रमिक की मौत हो गई. जगाधरी सिटी थाना प्रभारी जनक राज और डीएसपी प्रमोद कुमार पुलिस कर्मचारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने मौके का मुआयना किया.

सिटी एसएचओ जनक राज ने बातचीत करते हुए बताया कि मृतक का नाम अच्छेलाल है. वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. उसकी उम्र 32 वर्ष है. उसके पास 3 बच्चे हैं. लिफ्ट टूटने से श्रमिक की मौत हुई है और आगे इस मामले में जो भी कार्रवाई होगी वह अमल में लाई जाएगी.

घर न पहुंचने पर ली जानकारी
मृतक के परिजन भरत लाल ने बताया कि श्रमिक पिछले 2 साल से जड़ौदा गेट स्थित फैक्ट्री में काम कर रहा था. फैक्ट्री मालिकों द्वारा उन्हें उसके मृत होने की सूचना नहीं दी गई. उन्होंने ही फोन करके फैक्ट्री मालिकों से पूछा कि उनका साढ़ू घर नहीं आया है. जब वह अस्पताल पहुंचे तो वह लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था. उन्होंने अपने बयान पुलिस को दर्ज करवा दिए हैं और उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

पंचकूला की एसएचओ का एक्सीडेंट में निधन
पंचकूला सेक्टर 5 महिला थाना पंचकूला की एसएचओ इंस्पेक्टर नेहा की एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई है. प्रबंधक महिला थाना अपनी टीम के साथ महाराष्ट्र में रेड पर गई हुई थी. वहीं वहां से वापस लौटते समय महाराष्ट्र में यह एक्सीडेंट हुआ है. टीम के अन्य कर्मचारी ठीक है. नेहा चौहन अपनी नौकरी के साथ-साथ समाज सेवा में भी सबसे आगे रहती थी. कोरोना के दौरान नेहा चौहान ने बड़ी बहादुरी के साथ लोगों की सेवा की और अपनी ड्यूटी भी की.

Input: Kulwant Singh/Divya Rani

Trending news