Rewari News: व्यापारी से लूट के विरोध में प्रदर्शन, सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल
Advertisement

Rewari News: व्यापारी से लूट के विरोध में प्रदर्शन, सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल

Rewari Protest News: हरियाणा के रेवाड़ी में सर्राफा व्यापारी मनीष जैन से हथियार के बल पर 25 लाख रुपये के आभूषण और कैश लूटकर आरोपी फरार हो गए. वहीं इसको लेकर आज व्यापारी आज विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

 

Rewari News: व्यापारी से लूट के विरोध में प्रदर्शन, सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल

Rewari Protest News: रेवाड़ी में एक दिन पहले सर्राफा व्यापारी के साथ हुई वारदात के विरोध में आज व्यापारियों ने बाजार बंद करके धरना प्रदर्शन किया. व्यापारियों ने मांग की है कि जल्द बदमाश को गिरफ्तार करके रिकवरी की जाए और बाजार में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाएं. व्यापारियों के धरना प्रदर्शन को समर्थन करने के लिए रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव भी बाजार में पहुंचे.

ये भी पढ़ें: Mobile Phone Rule: पब्लिक प्लेस पर बिना हेडफोन वीडियो देखना पड़ेगा महंगा, लगेगा 5000 जुर्माना 

 

बाजार में सुरक्षा थे पुलिस
बता दें कि एक दिन पहले शहर के सर्राफा बाजार में सर्राफा व्यापारी मनीष जैन से हथियार के बल पर 25 लाख रुपये के आभूषण और कैश लूटकर बदमाश फरार हो गया था. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. वारदात से गुस्साएं व्यापारियों ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि व्यापारियों के लिए पुलिस की कोई सुरक्षा नहीं है. इसी रोष के चलते आज व्यापारियों ने बाजार बंद करके धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है. व्यापारियों ने कहा कि बाजार में करोड़ों का कारोबार होता है. व्यापारी भारी भरकम टैक्स भी देता है. बावजूद इसके व्यापारियों की कोई सुरक्षा नहीं है. व्यापारियों की मांग है कि पुलिस बाजार में सुरक्षा मुहिया कराएं.

रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि शहर में सीसीटीवी चालू कराने की मांग वो कई बार कर चुके हैं, लेकिन उसपर काम नहीं किया गया है. उन्हें उम्मीद है कि जल्द पुलिस बदमशों को पकड़कर लूट के समान कि रिकवरी करेगी.

मुख्य स्थानों पर लगेंगे CCTV कैमरे
इस मामले में पुलिस का कहना है कि पुलिस टीम आरोपी की धरपकड़ के लिए लगी हुई है. जल्द पुलिस को सफलता हाथ लगेगी. वहीं व्यापारियों की मांग को मानते हुये बाजार में पुलिस बूथ लगाया जायेगा. पुलिस की राइडर गस्त भी दिन और रात में बढ़ाई जाएगी. डीएसपी अमित भाटिया ने कहा कि शहर के मुख्य स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने का प्लान बनाया जा रहा है ताकि शहर की हर गतिविधियों पर पुलिस नजर रखकर अपराध रोकने में कामयाब हो.

मांग पर अड़े व्यापारी
फिलहाल व्यापारी बाजार बंद करके रोष व्यक्त कर रहे हैं और पुलिस व्यापारियों को आश्वशन दे रही है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार करके लूट के सामान की रिकवरी भी की जाएगी, लेकिन व्यापारी अपनी मांग पर अड़े हुये हैं.

Input: Pawan Kumar

Trending news