Haryana News: मनोहर सरकार के इस मंत्री का बड़ा बयान, किसानों को MSP की गारंटी नहीं दे सकती सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2120171

Haryana News: मनोहर सरकार के इस मंत्री का बड़ा बयान, किसानों को MSP की गारंटी नहीं दे सकती सरकार

Haryana News: हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रणजीत चौटाला अर्जुन नगर में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान रणजीत चौटाला ने पत्रकारों के साथ बातचीत की. उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की.

Haryana News: मनोहर सरकार के इस मंत्री का बड़ा बयान, किसानों को MSP की गारंटी नहीं दे सकती सरकार

Haryana News: हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रणजीत चौटाला एक निजी कार्यक्रम में यमुनानगर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि सरकार एमएससी पर गारंटी नहीं दे सकती. साथ ही रणजीत चौटाला ने हरियाणा की जेलों में सुधारीकरण और हरियाणा के बजट को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की.

निजी कार्यक्रम में हुए शामिल
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रणजीत चौटाला अर्जुन नगर में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान रणजीत चौटाला ने पत्रकारों के साथ बातचीत की. उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. रणजीत चौटाला ने कहा कि केंद्र और हरियाणा सरकार किसानों के हित में काम कर रही है. सरकार और किसानों के बीच कई दौर की वार्ता हो चुकी है. हमें उम्मीद है जल्द ही इसका समाधान निकलेगा. इस दौरान रणजीत चौटाला ने MSP गारंटी को लेकर भी बड़ा बयान दिया.

सरकार MSP पर गारंटी नहीं दे सकती
रणजीत चौटाला ने MSP के मुद्दे पर कहा कि सरकार MSP पर गारंटी नहीं दे सकती. साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह बताई. रणजीत चौटाला ने कहा कि इसके पीछे की कई वजह है. अगर सरकार MSP पर गारंटी देती है तो इससे आर्थिक तौर पर बोझ बढ़ेगा. इसके साथ ही रणजीत चौटाला ने हरियाणा का 23 फरवरी को आने वाले बजट पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल का सवाल-जब 36 में से 8 वोट चोरी हुए तो सोचिए 90 करोड़ मतों में कितने होंगे

जेलों में खुलेंगे पेट्रोलपंप
रणजीत चौटाला ने कहा है कि पिछले 9 साल से मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक बेहतर बजट पेश कर रहे हैं. इस बार भी एक विकास से भरपूर बजट पेश किया जाएगा. यह बजट आम जनता, व्यापारी, मजदूर और किसानों के हित में होगा. रणजीत चौटाला ने हरियाणा में जेल के सुधारीकरण को लेकर भी टिप्पणी की. रणजीत चौटाला ने कहा कि जेलों में लगातार सुधार किया जा रहे हैं और अब जेल में पेट्रोल पंप भी खोले जाएंगे जिससे सरकार को भी फायदा होगा और कैदियों को भी काम मिल जाएगा.

INPUT- Kulwant Singh

Trending news