Haryana News: सैलरी न मिलने को लेकर ग्रामीण सफाई कर्मचारियों ने जिला प्रशासन को लेकर की नारेबाजी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1953457

Haryana News: सैलरी न मिलने को लेकर ग्रामीण सफाई कर्मचारियों ने जिला प्रशासन को लेकर की नारेबाजी

Haryana News:  कर्मचारियों ने कहा कि शनिवार और रविवार की छुट्टी है त्योहार के भी दो दिन रह गए हैं. उन्होंने कहा कि राज्यस्तर की जो मांगे हैं वह अलग हैं, लेकिन जिस तरह वादा किया गया था कि कर्मचारियों का त्योहार पर वेतन डाल दिया जाएगा, लेकिन अभी तक वेतन भुगतान नहीं किया गया है.

Haryana News: सैलरी न मिलने को लेकर ग्रामीण सफाई कर्मचारियों ने जिला प्रशासन को लेकर की नारेबाजी

Haryana News: ग्रामीण सफाई कर्मचारियों ने अपनी सैलरी को लेकर सरकार व जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. ग्रामीण सफाई कर्मचारियों के प्रदेश अध्यक्ष देवी राम ने कहा कि आज हड़ताल को 32 दिन हो चुके हैं. उन्होंने बताया कि ग्रामीण सफाई कर्मचारियों में काफी गुस्सा दिखाई दे रहा है, क्योंकि पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली से 8 नवंबर की वार्तालाप बहुत पहले से तय थी, लेकिन अचानक से मंत्री ने इस वार्तालाप को रद्द कर दिया गया. 

कर्मचारियों को नहीं मिली सैलरी
इससे ग्रामीण सफाई कर्मचारियों में गुस्सा और बढ़ गया है. उन्होंने कहा कि सभी ग्रामीण सफाई कर्मचारियों का वेतन तुरंत प्रभाव से डाला जाएगा, लेकिन नूंह जिला कि डीडीपीओ अधिकारी नवनीत कौर ने अभी तक ग्रामीण सफाई कर्मचारियों का वेतन उनके खाते में नहीं डाला है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों के ग्रामीण सफाई कर्मचारियों का वेतन उनके खाते में डाला जा चुका है, लेकिन नूंह जिले के ग्रामीण सफाई कर्मचारियों का वेतन अभीतक उनके खाते में नहीं डाला गया है. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: दावों से इतर है हिसार का हाल, सड़क पर जमे सिवरेज वाटर से निवासी बदहाल

कर्मचारी मनाएंगे काली दिवाली
उन्होंने कहा कि अब शनिवार और रविवार की छुट्टी है त्योहार के भी दो दिन रह गए हैं. उन्होंने कहा कि राज्यस्तर की जो मांगे हैं वह अलग हैं, लेकिन जिस तरह वादा किया गया था कि कर्मचारियों का त्योहार पर वेतन डाल दिया जाएगा, लेकिन अभी तक वेतन भुगतान नहीं किया गया है. इसको लेकर कर्मचारियों में भारी नाराजगी है. अगर कर्मचारियों को वेतन भुगतान नहीं किया जाता है तो सभी कर्मचारी अपनी काली दिवाली जिला सचिवालय में ही मनाएंगे और अधिकारियों के निवास पर जाकर अपना प्रदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा कि कर्मचारियों में भारी रोष है यदि कर्मचारियों का वेतन नहीं मिलता है तो कर्मचारियों अधिकारियों की भी काली दिवाली मनाएंगे.

INPUT- ANIL MOHANIA

Trending news