Rewari News: PM मोदी की रेवाड़ी रैली को लेकर कांग्रेस व इनेलो के नेताओं ने कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2113984

Rewari News: PM मोदी की रेवाड़ी रैली को लेकर कांग्रेस व इनेलो के नेताओं ने कसा तंज

Rewari News: नूंह के विधायक आफताब अहमद ने सरकार पर जमकर तंज कसा. आफताब अहमद ने कहा, वैसे तो गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के सांसद राव इंद्रजीत सिंह जब मेवात में जनसभा करते हैं और मेवात की जनता उनसे रेल की मांग करती है तो वह कहते हैं कि रेल का बजट नहीं है.

Rewari News: PM मोदी की रेवाड़ी रैली को लेकर कांग्रेस व इनेलो के नेताओं ने कसा तंज

Rewari News: हरियाणा के रेवाड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा था. इस दौरान उन्होंने रेवाड़ी में देश के 22 वें AIIMS की आधारशिला रख. साथ ही उन्होंने एक रैली का भी संबोधन किया. PM ने परियोजनाओं की आधारशिला और शिलान्यास किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोदी की गारंटी का जिक्र करते हुए कहा कि रेवाड़ी तो मोदी की गारंटी का सबसे बड़ा उदाहरण है. वहीं उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा. वहीं पीएम की इस रैली पर नूंह विधायक आफताब अहमद  ने तंज कसा.

 

आफताब अहमद ने सरकार पर कसा तंज
हरियाणा सरकार में रहे पूर्व मंत्री रह चुके और नूंह के विधायक आफताब अहमद ने सरकार पर जमकर तंज कसा. आफताब अहमद ने कहा, वैसे तो गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के सांसद राव इंद्रजीत सिंह जब मेवात में जनसभा करते हैं और मेवात की जनता उनसे रेल की मांग करती है तो वह कहते हैं कि रेल का बजट नहीं है. वहीं जब आज रेवाड़ी की बात आती है तो करोड़ों रुपए की सौगात रेवाड़ी को दी जाती है. इसके अलावा मेवात जिले को प्रदेश के अन्य जिलों से भी भेदभाव किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा में आने के बाद भी MSP कानून पर PM रहे चुप: अनुराग ढांडा

मांगें नहीं की गईं पूरी
विधायक ने कहा कि जिले की जनता की काफी मांगे हैं, वह मांगें अभी तक पूरी नहीं की गई हैं और सरकार सिर्फ वोट की राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि इस सरकार में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है. वहीं इनेलो पार्टी के वरिष्ठ नेता तैयब हुसैन घासेड़िया ने भी भाजपा सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला और कहा कि मेवात क्षेत्र से भाजपा सरकार हमेशा भेदभाव करती आई है. अब उन्हें वोटो की जरूरत हुई तो उन्हें यहां की जनता याद आई. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हमेशा से ही मेवात के साथ सौतेला व्यवहार करती आई है, जिले की जो मांगी थी वह मांगे अभी तक पूरी नहीं की गई है.

INPUT- ANIL MOHANIA

Trending news