Haryana: आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने वाटिका चौक पर नवनिर्मित अंडरपास का उद्घाटन किया. यहां पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि अंडरपास के शुरू होने से लोगों को जाम से छुटकारा मिल जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोगों को जाम से होने वाले प्रदूषण से राहत
सीएम ने कहा कि अंडरपास के बनने से जाम के कारण होने वाले प्रदूषण से भी लोगों को छुटकारा मिलेगा. इस अंडरपास के निर्माण से वाहनों को गति मिलने के साथ ही लोगों का जयपुर तक का सफर सुगम हो जाएगा. केंद्रीय मंत्री ने गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड और एसपीआर की टूटी सड़कों पर कहा कि जल्द ही इनकी मरम्मत कराई जाएगी, जिसके बाद वाहन चालकों को परेशानी नहीं होगी.


विकास में अहम भूमिका निभाएगा अंडरपास
इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि गुरूगांव के विकास में यह अंडरपास एक अहम भूमिका निभाएगा. उन्होंने कहा कि अंडरपास के निर्माण में जीएमडीए की भूमिका अहम रही है. जीएमडीए के गठन से गुड़गांव के विकास को नई दिशा मिली है. इससे गुड़गांव का पैसा गुड़गांव में ही खर्च किया जा रहा है. वहीं, नगर निगम कर्मचारियों की हड़ताल के कारण शहर में हुए कूड़े पर केंद्रीय मंत्री चुप्पी साधकर मौके से निकल गए. 


ये भी पढ़ें: सैलरी न मिलने को लेकर ग्रामीण सफाई कर्मचारियों ने जिला प्रशासन को लेकर की नारेबाजी


मिलेगा नॉन स्टॉप रास्ता
आपको बता दें कि 109 करोड़ रुपए से बनकर तैयार हुए इस अंडरपास को नेशनल हाइवे अथोरिटी ऑफ इंडिया ने तैयार किया है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि गुरूग्राम के विकास में यह अहम भूमिका निभाएगा. जल्द ही गोल्फ कोर्स रोड पर अंडरपास और फ्लाईओवर बनाकर इसे नॉन स्टॉप किया जाएगा. इसके बाद फरीदाबाद से जयपुर की तरफ जाने वाले वाहनों को नॉन स्टॉप रास्ता मिलेगा और गुरुग्राम में भी जाम की समस्या का समाधान हो जाएगा.


INPUT- DEVENDER BHARDWAJ