Nuh News: नूंह तावडू मार्ग पर आरोही स्कूल के नजदीक एसडीएम के अंगरक्षक द्वारा रोडियों से भरे एक ओवरलोड वाहन को रुकवाने का इशारा करना भारी पड़ गया. एसडीएम के आदेश पर ओवरलोड वाहन को रुकवाने की कोशिश की गई तो चालक ने तेज गति से भागते हुए वाहन का डाला खोल दिया. जिससे सरकारी वाहन में सवार एसडीम, चालक एवं अंगरक्षक बाल-बाल बच गए. हालांकि एसडीएम के अंगरक्षक ने फुर्ती दिखाते हुए एक आरोपी को काबू कर पुलिस को सौंप दिया, जबकि चालक वाहन सहित फरार हो गया. पुलिस ने केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुकवाने पर भागने लगे आरोपी
तावडू उपमंडल अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि बुधवार को सरकारी वाहन से चालक और अंगरक्षक के साथ नूंह से तावडू आ रहे थे. बावला सीमा में आरोही स्कूल के नजदीक पहुंचे तो एक ओवरलोड वाहन दिखाई दिया. उनके आदेश पर अंगरक्षक टीकम सिंह ने ओवरलोड वाहन को रुकवाने की कोशिश की तो चालक गलत तरीके से वाहन को भगाने लगा. वह भी पीछा करते हुए पचगांव में पहुंच गए, जहां चालक के सहयोगी ने चलते वाहन का डाला खोल दिया. जिसमें भरी रोड़िया सरकारी वाहन के सामने गिरने लगी. 


ये भी पढ़ें: सिले हुए कपड़े देने के बहाने बुलाकर किया नाबालिग का रेप, पिता-पुत्र गिरफ्तार


 


सड़क पर गिराने लगा रोड़ी
इस दौरान सरकारी वाहन को टक्कर मारने की भी कोशिश की गई, लेकिन किसी तरह उनकी टीम ने अपना बचाव किया नहीं तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी. उन्होंने बताया कि ओवरलोड वाहन चालक खेतों के रास्ते से भागने लगा तो अंगरक्षक टीकम सिंह ने फुर्ती दिखाते हुए ओवरलोड वाहन चालक के सहयोगी को काबू कर लिया, जिसने पूछताछ में अपनी पहचान मुस्तफा पुत्र साहबू बताई, जबकि चालक वाहन को लेकर फरार हो गया. सदर थाना पुलिस ने एसडीएम के अंगरक्षक टीकम सिंह के बयान पर आरोपी मुस्तफा व वाहन चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्जकर जांच शुरू दी है.


INPUT- ANIL Mohania