Haryana News: 27 जुलाई शनिवार को हरियाणा के यमुनानगर के सढौरा में एक जनसभा में बोलते हुए सुनीता केजरीवाल ने मतदाताओं से यह अपील की कि इसी साल होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनावों में भाजपा को कोई सीट न जीतने दें. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का जन्म कुछ बड़ा करने के लिए हुआ है. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि 16 अगस्त, 1968 को अरविंद केजरीवाल का जन्म हुआ था, उस दिन कृष्ण जन्माष्टमी थी. उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक संयोग नहीं हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'मोदी जी अरविंद केजरीवाल से जलते हैं'
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को राज्य के विकास से कोई मतलब नहीं है. हरियाणा के चाहे सरकारी स्कूल हों या सरकारी अस्पताल, हर क्षेत्र में सिर्फ आम आदमी पार्टी ही सुधार ला सकती है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने बहुत सारे काम किए हैं. मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि क्या ऐसी कोई पार्टी है जिसने सरकारी स्कूलों और अस्पतालों की स्थिति में सुधार किया हो या फिर मोहल्ला क्लीनिक स्थापित किए हों और बिजली मुफ्त में दी हो. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि ऐसे काम सिर्फ अरविंद केजरीवाल ही कर सकते हैं. इसलिए नरेंद्र मोदी उनसे जलते हैं क्योंकि वह ऐसे काम कभी नहीं कर सकते. इसी वजह से बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल को झूठे केस में फंसाकर जेल भेजा है.


'नहीं झुकेंगे केजरीवाल'
सुनीता केजरीवाल ने कहा, "मोदी जी ने सिर्फ केजरीवाल को जेल नहीं भेजा, बल्कि उन्होंने 'हरियाणा के लाल' को जेल में डाला है. मैं हरियाणा की बहू हूं. मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि क्या आप यह अपमान सहन करेंगे? क्या आप चुपचाप बैठेंगे? आपके केजरीवाल एक शेर हैं. वह मोदी के सामने नहीं झुकेंगे." उन्होंने कहा, "यह केजरीवाल के बारे में नहीं है, यह हरियाणा के सम्मान के बारे में है." इसके साथ ही उन्होंने अपने भाषण में सढौरा में कोई सरकारी कॉलेज न होने और सरकारी अस्पतालों की खस्ता हालत का भी जिक्र किया. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि किसानों को ट्यूबवेल कनेक्शन नहीं मिल रहे हैं और राज्य में अवैध खनन बेरोकटोक चल रहा है.


ये भी पढ़ें: दिल्ली सरकार हरियाणा में नहीं तिहाड़ जेल में बढ़ा रही गतिविधियां- जेपी दलाल


महिलाओं को मिलेंगे प्रति महीने 1,000 रुपये
इसके साथ ही उन्होंने कहा, "भाजपा को विकास से कोई लेना-देना नहीं है, जबकि हर इंसान टैक्स देता है. लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, जब भी आप कोई सामान खरीदते हैं, तो उसपर आप तरह-तरह के टैक्स भरते हैं, लेकिन इसके बावजूद भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनता को अच्छी शिक्षा, अच्छी चिकित्सा और बिजली देने में असमर्थ है." उन्होंने ऐलान किया कि अगर आम आदमी पार्टी सत्ता में आती है तो लोगों को नौकरियां, मुफ्त बिजली, चौबीसों घंटे बिजली मिलेगी तो मिलेगी ही. साथ ही साथ दिल्ली मॉडल पर चलते हुए, यहां भी मोहल्ला क्लीनिक बनाए जाएंगे. इसके अलावा, "प्रत्येक महिला को प्रति माह 1,000 रुपये मिलेंगे."