अजीबोगरीब घोषणापत्र: गैस सिलेंडर 100, पेट्रोल 20 रुपये प्रतिलीटर और हर 5 मिनट में मिलेगी हेलिकॉप्टर सेवा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1391003

अजीबोगरीब घोषणापत्र: गैस सिलेंडर 100, पेट्रोल 20 रुपये प्रतिलीटर और हर 5 मिनट में मिलेगी हेलिकॉप्टर सेवा

Weird Manifesto : सरपंच का चुनाव जीतने के लिए उम्मीदवार ने लोगों से अजीबोगरीब वादे किए हैं. इतना ही नहीं इससे जुड़ा एक पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिससे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

अजीबोगरीब घोषणापत्र: गैस सिलेंडर 100, पेट्रोल 20 रुपये प्रतिलीटर और हर 5 मिनट में मिलेगी हेलिकॉप्टर सेवा

Weird Manifesto : हरियाणा में पंचायत चुनाव होने वाले हैं. इन्हीं में से एक चुनाव लड़ने जा रहे उम्मीदवारे ने अनोखा कारनामा कर दिखाया है. इतना ही नहीं इस कारनामे से जुड़ा एक पोस्टर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्टर में उम्मीदवार ने लिखा है कि जीतने पर जो भी वादे किए हैं सभी निभाऊंगा.

लेकिन, इस पोस्टर पर लिखे वादे पढ़ने के बाद लोगों की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है. कई लोगों ने कमेंट कर लिखा है कि हम भी उसी गांव में जाना चाहेंगे, जहां ऐसे प्रत्याशी हैं. यह तो आप सभी जानते हैं कि हर बार होने वाले चुनाव में प्रत्याशी और राजनीतिक पार्टियां जनता को लुभाने के लिए तरह-तरह के वादे करते हैं, जिन्हें लेकर कई बार बड़े बवाल भी खड़े हो जाते हैं.

अजीबोगरीब वादों की लिस्ट देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

सबसे पहले आपको बता दें कि इस सरपंच प्रत्याशी के चुनावी पोस्टर को सोशल मीडिया पर एक पुलिस अधिकारी अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्टर में सरपंच पद के प्रत्याशी जयकरण लठवाल ने चुनाव जीतने के लिए लंबी चौड़ी लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में उन्होंने 13 वादे किए हैं, जिसे देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे और हंसी छूटेगी अलग.

ये भी पढ़ेंः Karwa Chauth 2022: इस करवा चौथ करें चौथ माता मंदिर के दर्शन, सुहागिनों का उमड़ता है बड़ा सैलाब

पोस्टर में किए गए वादों की लिस्ट

सिरसाढ़ से दिल्ली तक मेट्रो

जीएसटी खत्म

हर परिवार को एक बाइक फ्री

फ्री वाई फाई सुविधा

नशेड़ियों को रोज एक बोतल दारू

रोज सरपंच द्वारा मन की बात का कार्यक्रम होगा

गांव में 3 एयरपोर्ट का निर्माण करवाएंगे

महिलाओं को फ्री मेकअप किट दी जाएगी

सिरसाढ़ में पेट्रोल 20 रुपये प्रति लीटर

गैस की कीमत होगी 100 रुपये प्रति सिलेंडर

पोस्टर में आगे लिखा है कि गांव सिरसाढ़ से सरपंच पद के भावी उम्मीदवार शिक्षित, मेहनती, कर्मठ, जुझारू और ईमानदार प्रत्याशी भाई जयकरण लठवाल ने काम किया है, काम करेंगे और जन-जन का सम्मान करेंगे.

Trending news