Bhiwani News: वित्त मंत्री जेपी दलाल के गृह क्षेत्र में लोग लावारिस पशुओं और अधिकारियों दोनों से परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2341787

Bhiwani News: वित्त मंत्री जेपी दलाल के गृह क्षेत्र में लोग लावारिस पशुओं और अधिकारियों दोनों से परेशान

Water And Irrigation Problem: भिवानी की सड़कों पर बरसाती पानी भरा रहता है, जिसके कारण लोगों को समस्या का सामना करना पड़ता है.  स्थानीय विधायक उनकी समस्या सुन ही नहीं रहे. इतना ही नहीं यहां पीने के पानी व सिचाईं की समस्याएं भी चल रही हैं.

Bhiwani News: वित्त मंत्री जेपी दलाल के गृह क्षेत्र में लोग लावारिस पशुओं और अधिकारियों दोनों से परेशान

Bhiwani News: भिवानी की व्यवस्था चरमराई हुई है. समस्याओं का यहां अंबार लगा हुआ है. हरियाणा प्रदेश के वित मंत्री जेपी दलाल का यह गृह जिला भी है. फिर भी यहां के लोग परेशान हैं. हरियाणा सरकार में मंत्री पद होते हुए लोग पीने के पानी को तरस रहे हैं. जेपी दलाल किसानों के खेतों में टेल तक पानी पहुंचाने की बात कह रहे हैं, लेकिन किसान खुद अपनी आप बीती बता रहे हैं. 

प्रशासन जानबूझकर बना हुआ है अनजान

यह समस्या अभी की नहीं है. बल्कि, लंबे समय से चल रही है. खेतों में लावारिस पशुओं की भरमार लगी हुई है. पशुओं के कारण फसल खराब हो रहे हैं. मेन रास्तों की सड़कें भी टूटी हुई हैं. लोगों को घर जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. वहीं ऐसा नहीं है कि लोग शिकायत नहीं करते. पिछले 5 साल से ऊपर का समय हो गया है. यहां के स्थानीय विधायक ने यहां जाकर लोगों की समस्या तक नहीं सुनी. प्रशासन जानबूझकर अनजान बना हुआ है . कोई भी स्थाई समाधान निकलकर सामने नहीं आ रहा है.

ये भी पढ़ें- आपका बच्चा 9वीं में हो गया दो बार फेल तो NIOS में कराएं Admission, डीओई का फैसला

प्रशासन नहीं सुन रही लोगों की समस्या

वहीं भिवानी में सड़कों पर बरसाती पानी भरा रहता है, जिसके कारण लोगों को समस्या का सामना करना पड़ता है.  स्थानीय विधायक उनकी समस्या सुन ही नहीं रहे. इतना ही नहीं यहां पीने के पानी व सिचाई की समस्याएं भी चल रही हैं. मेन सड़क भी टूटी हुई हैं. जिसके कारण लोगों में विधायक के प्रति नाराजगी का माहौल बन हुआ है. कई बार गाड़ियों को भी नुकसान हो जाता है. यहां आने जाने वाले लोगों को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. प्रशासन व सरकार का इसकी और कोई ध्यान नहीं है. यहां के लोगों का कहना है कि हम इसकी शिकायत कई बार कर चुके हैं, लेकिन समस्याओं का कोई भी समाधान नहीं निकाला जा रहा है. खाना पूर्ति के लिए 1 या 2 बार कोई काम कर देते हैं, लेकिन अगले दिन यह समस्या फिर बन जाती है, जिसके कारण लोग परेशान चल रहे हैं. 

Input- NAVEEN SHARMA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news