Salman Khan News: सलमान खान पर हमले की साजिश के सिलसिले में भिवानी से एक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2275284

Salman Khan News: सलमान खान पर हमले की साजिश के सिलसिले में भिवानी से एक गिरफ्तार

Salman Khan Latest News: भिवानी के इंचार्ज निरीक्षक ने बताया कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक केस वर्ष 2024 में थाना पनवेल सिटी नवी मुंबई में दर्ज किया गया था. जिसके तहत हरियाणा से पांचवें आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. 

Salman Khan News: सलमान खान पर हमले की साजिश के सिलसिले में भिवानी से एक गिरफ्तार

Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पर हमला करने की साजिश के सिलसिले में नवी मुंबई पुलिस ने हरियाणा से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद इस मामले में पकड़े गए लोगों की संख्या पांच हो गई है. पुलिस का कहना है कि वह कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग का सदस्य है. 

इससे पहले, पनवेल पुलिस ने सलमान खान को नुकसान पहुंचाने की साजिश के बारे में पिछले साल सितंबर-अक्टूबर में सूचना मिलने के बाद चार लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने कहा कि जांच में सामने आया है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सोशल मीडिया समूहों में घुसपैठ शामिल है. नवी मुंबई पुलिस ने कहा कि दीपक हवासिंह गोगालिया उर्फ ​​जॉनी वाल्मिकी (30) को शनिवार को हरियाणा के भिवानी से गिरफ्तार किया गया.

वहीं सीआईए स्टाफ-2 भिवानी के इंचार्ज निरीक्षक रविंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक केस वर्ष 2024 में थाना पनवेल सिटी नवी मुंबई में दर्ज किया गया था. जिसके तहत नवी मुंबई पुलिस ने सलमान खान की हत्या की साजिश को नाकाम करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी. 

ये भी पढ़ें: Charkhi Dadri: पानी-बिजली संकट से लोगों का पारा हुआ हाई, नेशनल हाईवे-334B किया जाम

आरोपियों के द्वारा अभिनेता सलमान खान के घर व फार्म हाउस की रैकी कर हत्या की योजना बनाई गई थी. जो सीआईए स्टाफ -2 भिवानी को नवी मुंबई पुलिस से सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपियों की साजिश में तिगड़ाना, भिवानी निवासी एक व्यक्ति की भी भूमिका है. जो सीआईए स्टाफ -2 भिवानी की टीम व नवी मुंबई पुलिस की संयुक्त टीम ने भिवानी से इस मामले में एक आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है.

आरोपी दीपक कई वर्षों से नवी मुंबई में रहता था. वहीं सलमान खान के घर व फार्म हाउस की रैकी व हत्या की योजना बनाने वाले आरोपियों के संपर्क में था. आरोपी दीपक को आज नवी मुंबई पुलिस को सौंपा गया है. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news