Haryana Politics: करनाल पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, BJP-JJP गठबंधन से जनता परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1865797

Haryana Politics: करनाल पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, BJP-JJP गठबंधन से जनता परेशान

Haryana Politics: दीपेंद्र ने कहा उसका CM से एक ही सवाल है कि अगर लोगों की सुनवाई ही नहीं करनी थी तो जनसंवाद क्यों रखा. सरपंचों को अधिकार ही नहीं देने थे तो चुनाव क्यों रखे. CET को मौका ही नहीं देना था परीक्षा क्यों रखी. यह सरकार कहती कुछ और है और करती कुछ है. लोगों का अपमान करना इनका प्रतीक है. 

Haryana Politics: करनाल पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, BJP-JJP गठबंधन से जनता परेशान

Haryana Politics: करनाल पहुंचे राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने जन मिलन कार्यक्रम को लेकर जनता व कार्यकर्ताओं के जोश की सराहना की. साथ ही उन्होंने भाजपा व जजपा गठबंधन पर कटाक्ष किया. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि BJP और JJP गठबंधन से जनता परेशान है और बदलाव चाहती है. जन मिलन में करनाल जिले की जनता पहुंची है और कई घंटों से लोग यहां पर आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे हुए हैं. माहौल से ही करनाल के हालात पता चल रहे हैं. 

कार्यक्रताओं से होती है मुलाकात 
दीपेंद्र हुड्डा ने बताया कि कि जन मिलन में किसी तरह की भाषणबाजी नहीं होती, इसमें सिर्फ लोगों से मिलना होता है और उन कार्यकर्ताओं के विचार जानने होते हैं. पहले रोहतक में फिर पानीपत और अब करनाल में यह कार्यक्रम किया गया है. यह कार्यक्रम इसलिए है ताकि लोगों के दिलों की बात को जाना जा सके. कांग्रेस के कार्यक्रमों की सफलता को देखते हुए बीजेपी ने भी जन संवाद कार्यक्रम शुरू किया हुआ है. वह जन संवाद नहीं बल्कि जन अपमान है. मुख्यमंत्री जहां जाते हैं लोगों का अपमान करते हैं महिलाओं का अपमान करते हैं. 

सुनवाई नहीं करनी थी तो संवाद क्यों रखा
दीपेंद्र ने कहा उसका CM से एक ही सवाल है कि अगर लोगों की सुनवाई ही नहीं करनी थी तो जनसंवाद क्यों रखा. सरपंचों को अधिकार ही नहीं देने थे तो चुनाव क्यों रखे. CET को मौका ही नहीं देना था परीक्षा क्यों रखी. यह सरकार कहती कुछ और है और करती कुछ है. लोगों का अपमान करना इनका प्रतीक है. आज का जन समूह यह साबित कर रहा है कि हरियाणा से गठबंधन की सरकार जाने वाली. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता भी कह रहे थे कि यह जन मिलन कार्यक्रम है इसमें कोई भी भाषणबाजी नहीं होती नेता सभी कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं और यह एक अच्छा कार्यक्रम है.

INPUT- Kamarjeet Singh

Trending news