Rohtak Crime: हरियाणा में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. पिछले कुछ समय से हत्या और लूट को मामलों में तेजी से इजाफा हुआ है. ताजा मामला रोहतक से सामने आया है, जहां शहर के पुरानी शुगर मिल इलाके में फाइनेंसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने गोली के साथ ही युवक पर पत्थर से भी हमला किया. पुलिस को घटनास्थल से 6 गोलियों के खोल मिले हैं. मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पैसों के लेन-देन में हत्या  
रोहतक के गांव सुनारिया कलां निवासी देवेंद्र ने शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस में हत्या की शिकायत दी. शिकायत में बताया कि उनका 29 वर्षीय बेटा रवि फाइनेंस का काम करता है, जो सोमवार को करीब 2 बजे बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर से बाहर गया था. सोमवार शाम को करीब साढ़े 5 बजे वे घर पर थे, इस दौरान गांव के ही एक व्यक्ति ने आकर बताया कि रवि की लाश पुराना शुगर मिल के पास अग्रसेन भवन के पीछे खाली प्लाट में खून से लथपथ पड़ी है.


ये भी पढ़ें- Delhi-NCR Haryana Live Breaking News: सत्येंद्र जैन को जेल या बेल, आज हाईकोर्ट सुना सकता है फैसला


मृतक के पिता देवेंद्र ने बताया कि इसकी सूचना पाकर वे मौके पर पहुंचे. बेटे रवि के शरीर पर गोलियों और पत्थर के निशान थे. उन्होंने शिकायत में आरोप लगाया कि उनके बेटे रवि का प्रह्लाद राठी नाम के व्यक्ति के साथ पैसों के लेनदेन था. शक है कि प्रह्लाद राठी व उसके भाई कृष्ण राठी ने अपने साथियों के साथ मिलकर गोलियां मारकर रवि की हत्या की है. उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.


2 नामजद पर केस
शिवाजी कॉलोनी थाना के जांच अधिकारी ASI कुलदीप सिंह ने बताया कि मृतक रवि के पिता देवेंद्र का बयान दर्ज कर लिया गया है, जिसके आधार पर प्रह्लाद राठी व उसके भाई कृष्ण राठी सहित अन्य के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.  पुलिस हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. वहीं घटनास्थल पर गोलियों के 6 खोल व खून से सनी ईंट भी मिली है. एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर हत्या से संबंधित साक्ष्य जुटाए.


Input- Raj Takiya