Haryana News: शंभू बॉर्डर खोलने का आदेश बिल्कुल सही, टकराव से नहीं बातचीत से होगा समस्या का हल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2330216

Haryana News: शंभू बॉर्डर खोलने का आदेश बिल्कुल सही, टकराव से नहीं बातचीत से होगा समस्या का हल

Haryana News: हाई कोर्ट के शंभू बॉर्डर खोलने के आदेश पर हरियाणा के उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हाईकोर्ट की ओर से जो आदेश दिया गया है, वह ठीक है. क्योंकि किसी भी समस्या का हल टकराव या रास्ते रोक कर नहीं होता.

Haryana News: शंभू बॉर्डर खोलने का आदेश बिल्कुल सही, टकराव से नहीं बातचीत से होगा समस्या का हल

Haryana Shambhu Border: बुधवार को हाईकोर्ट ने 13 फरवरी से बंद शंभू बार्डर को खोलने के लिए बड़ा फैंसला सुनाया है. जिसमें एक हफ्ते के अंदर बॉर्डर खोलने के आदेश दिए गए हैं. इसको लेकर मूलचंद शर्मा का कहना है कि कोर्ट का आदेश बिल्कुल ठीक है. उन्होंने कहा कि समस्या का हल टकराव या रास्ता रोकने से नहीं हो सकता. 

हाई कोर्ट के शंभू बॉर्डर खोलने को लेकर दिए गए आदेश के बारे हरियाणा के उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हाईकोर्ट की ओर से जो आदेश दिया गया है, वह ठीक है. क्योंकि किसी भी समस्या का हल टकराव या रास्ते रोक कर नहीं होता. हर समस्या का हल बातचीत से निकाला जा सकता है. उन्होंने कहा कि आज सभी लोग पढ़े-लिखे और समझदार हैं. जो इस बात को भी समझेंगे कि इस समस्या का हल बातचीत से निकल जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि रास्ता खोलने से कानून व्यवस्था पर कोई असर नहीं पड़ेगा, सरकार उसे बनाए रखेगी. 

ये भी पढ़ें:  कांग्रेस में चलता है जिसकी लाठी उसकी भैंस का फॉर्मूला, महिपाल ढांडा ने ऐसा क्यों कहा

अपराध को लेकर विपक्ष द्वारा लगाया जारहे आरोपी को लेकर उन्होंने कहा कि वे लोग अपना वक्त भूल गए. जब प्रदेश में सिर्फ अपराध का ही बोलबाला था. लोग अपराध करने का ठेका लेते थे और खुल के अपराध करते थे. भाजपा सरकार ने हरियाणा में बहुत हद तक अपराध को काम किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि अब रात को अपराध तो बिल्कुल कोई भी खत्म नहीं कर सकता, लेकिन हरियाणा सरकार में बहुत हद तक अपराध पर नियंत्रण पा लिया है.

इसके अलावा मोहनलाल बड़ौली को भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्तकी पर कहा कि मोहनलाल बड़ौली अनुभव नेता हैं. उन्होंने सरकार के साथ-साथ संगठन में भी काम किया है और उन्हें राजनीति का लंबा अनुभव है. जो लंबे समय से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं और उनकी अगुवाई में पार्टी निश्चित रूप से आगे बढ़ेगी. 

Input: Vijay Rana 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news