Panipat News: कांग्रेस में चलता है जिसकी लाठी उसकी भैंस का फॉर्मूला, जानें महिपाल ढांडा ने ऐसा क्यों कहा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2330112

Panipat News: कांग्रेस में चलता है जिसकी लाठी उसकी भैंस का फॉर्मूला, जानें महिपाल ढांडा ने ऐसा क्यों कहा

Panipat Hindi News: जमीन से जुड़ा हुआ कार्यकर्ता आज प्रदेश अध्यक्ष बना है. कांग्रेस में यह सब संभव नहीं है, कांग्रेस में जिसकी लाठी उसकी भैंस का फार्मूला चलता है. 

Panipat News: कांग्रेस में चलता है जिसकी लाठी उसकी भैंस का फॉर्मूला, जानें महिपाल ढांडा ने ऐसा क्यों कहा

Panipat News: अग्निवीर योजना को लेकर पंचायत एवं सहकारिता मंत्री ने विपक्ष पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि झूठा प्रचार करना विपक्ष की फितरत में है. उन्होंने कहा कि देश को सामरिक दृष्टि से मजबूत करना देश की जनता की जिम्मेदारी है. मंत्री ने कहा कि देश के हर बच्चे को राष्ट्र भावना से ओतप्रोत करना, भारत को सामरिक दृष्टि से मजबूत करना, रोजगार के अवसर सृजन करते हुए उनको ठीक दिशा में लगाकर आगे बढ़ना सरकार की जिम्मेदारी बनती है. 

महिपाल ढांडा ने कहा कि सरकार अपने जिम्मेदारी अच्छी तरह से निभा रही है. कांग्रेस के पास इस तरह की न कभी योजनाएं थी और न ही कभी देश हित में कार्य करने का प्रयास किया. इसलिए उन्हें हर चीज में बुराई नजर आती है. पंचायत मंत्री ने कहा जिसमें बुराई हो उसे बुराई दिखती है. 

ये भी पढ़ें: Charkhi Dadri News: कांग्रेस की वजह से हरियाणा को नहीं मिला SYL का पानी- अभय यादव

उन्होंने कहा कि देश को मजबूत करने के लिए अच्छी योजनाओं के साथ देश को विश्व में नंबर वन बनाना चाहते हैं और यही बात कांग्रेस को अच्छी नजर नहीं आ रही है. इसलिए कांग्रेस को बर्दाश्त नहीं हो रहा है कि भारत देश ताकतवर बने. उन्होंने कहा कि अगर अग्निवीर योजना में कहीं कमी के साथ सुधार की आवश्यकता के साथ अग्निवीर योजना में कोई बदलाव करना है तो यह देश की संसद का मामला है और राष्ट्रीय स्तर के नेता ही इसमें कुछ बदलाव कर सकते हैं.

वहीं प्रदेश को नया प्रदेश अध्यक्ष मिलने पर महिपाल ढांडा ने कहा कि जमीन से जुड़ा हुआ कार्यकर्ता आज प्रदेश अध्यक्ष बना है. यह केवल बीजेपी में ही संभव है. उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते कहा कि कांग्रेस में यह सब संभव नहीं है, कांग्रेस में जिसकी लाठी उसकी भैंस का फार्मूला चलता है. विधानसभा चुनावों में जीटी बेल्ट को साधने की कोशिश के सवाल पर मंत्री ने कहा कि जहां से विधायक ज्यादा होंगे वहीं से ही मंत्री बनाए जाएंगे. 

INPUT: RAKESH BHAYANA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news