चंडीगढ़/ विजय राणा: शीतकालीन सत्र के पहले दिन की कार्यवाही के बाद झज्जर से विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री विपक्ष के किसी भी सवाल का सही तरीके से जवाब नहीं दे पाए. उन्होंने कहा कि उनके इलाके में सड़कों और पीने के पानी की समस्या बहुत बड़ी है. विधायक गीता भुक्कल ने बताया कि जब उन्होंने अपने क्षेत्र के सवालों पर सरकार को घेरा तो कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल ने उनके सवालों का जवाब देना चाहा. लेकिन उनका एक भी जवाब संतोषजनक नहीं था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरे प्रदेश की सड़कें बदहाल
झज्जर की खराब सड़कों के बारे में बात करते हुए गीता भुक्कल ने कहा कि उनके क्षेत्र में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में सड़कों की स्थिति दैनिय है. भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र करते हुए गीता भुक्कल ने कहा कि जब भारत यात्रा हरियाणा से गुजर रही थी तब सड़को की हालत देखकर जयराम रमेश और राहुल गांधी तंज कसते हुए कहा था कि, यहां चलने पर तो ऐसा महसूस हो रहा रहा है जैसै कई सौ किलोमीटर चलें हो.  साथ ही नशे के मुद्दे पर बात करते हुए विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि हम नशे पर राजनीति नहीं कर रहे लेकिन प्रदेश में नशे से स्थिति बदतर होती जा रही है. युवा बेरोजगार हैं और नशे की गर्त में समा रहे हैं, लेकिन सरकार का इस पर कोई ध्यान नहीं है साथ ही सरकार इस समस्या पर बिलकुल स्थिर दिख रही है. 


ये भी पढ़ेंः Tunisha Murder: तुनिषा की मां ने कहा, 4 महीने बेटी का शोषण हुआ


एक चवन्नी सरकार ने नहीं दिया
विधायक डेवलपमेंट फंड के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि 2019 में सरकार बनते ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने यह घोषणा की थी कि, सभी विधायकों को विकास कार्यों के लिए 5-5 करोड़ रुपए दिए जाएंगे. लेकिन उनमें से आज तक हमें एक चवन्नी नहीं मिली. हमने अपने क्षेत्र के लोगों से विकास कार्य के लिए जो वादा किया था वो भी फंड के अभाव में अधूरे रह गए. मुख्यमंत्री हमारे ही क्षेत्र में हमारी बेइज्जती करा रहे हैं.  विधायक ने बांड पालिसी मुद्दे पर भी सरकार को घेरा.