OYO वाले बयान पर घिरी रेणु भाटिया, बोली- मैं प्रभु हनुमान के शब्द वापिस लेती हूं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1662338

OYO वाले बयान पर घिरी रेणु भाटिया, बोली- मैं प्रभु हनुमान के शब्द वापिस लेती हूं

हाल ही में रेणु भाटिया ने अपने एक बयान में कहा था कि लड़कियां होटल के कमरे में हनुमान की आरती नहीं करने जाती हैं, जिसको लेकर उन्होंने कहा कि मैंने काफी प्रैक्टिकल बात कही थी, पर इसमें से मैं प्रभु हनुमान के शब्द वापिस लेती हूं.

OYO वाले बयान पर घिरी रेणु भाटिया, बोली- मैं प्रभु हनुमान के शब्द वापिस लेती हूं

करनालः आज हरियाणा महिला आयोग (Haryana Women's Commission) की चेयरपर्सन रेणु भाटिया (Renu Bhatia) ने करनाल के वन स्टॉप सेंटर का निरीक्षण किया, ये सेंटर लड़कियों और महिलाओं के लिए बनाया जाता है, कोई महिला भटक कर अगर कहीं आ जाती है तो प्रशासन की तरफ से उस महिला की देखभाल यहां की जाती है.

रेणु भाटिया ने कैथल में एक बयान दिया था कि लड़कियों को पता है कि वो होटल के कमरे में हनुमान की आरती नहीं करने जा रही हैं और बाद में आरोप लगाती हैं कि मेरे साथ गलत काम हो गया. रेणु भाटिया का कहना है कि मैंने काफी प्रैक्टिकल बात कही थी, पर इसमें से मैं प्रभु हनुमान के शब्द वापिस लेती हूं.

ये भी पढ़ेंः SSY Scheme: आपकी बेटी को मिलेंगे 64 लाख रुपये, जल्द ही इस योजना में खुलवाएं खाता, नहीं होगी शिक्षा और शादी में दिक्कत

उन्होंने आगे कहा कि बेटियों को मैं जागरूक करूंगी जो मित्रता के लफड़े में पड़ जाती हैं और ज्यादा भरोसा करना शुरू कर देती हैं. उसके बाद फिर वो परेशान होती हैं. लड़कों को भी मैं आगाह करूंगी कि महिला मित्रों का अपमान ना करें, अपनी मित्रता की मर्यादा रखें और कोई भी लड़का ऐसा कदम ना उठाए, जिससे हो कार्रवाई तो लड़का-लड़की दोनों को समझने की जरूरत होती है.

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि बेटियों और बेटों को समझाएंगे की गलत काम न करें, मर्यादा और मित्रता का ध्यान रखें, कई बार लड़कियां और महिलाएं झूठी शिकायत दे देती हैं वो शिकायत झूठी न दें क्योंकि कानून सख्त है. बात थाने तक पहुंचे, बात आयोग तक पहुंचे, अखबारों में छपे उससे पहले समझा देना ज्यादा बेहतर होता है. रेणु भाटिया ने कहा कि कपड़े पहनने पर सबको आजादी है, लेकिन कौन से कपड़े कहां पहनने हैं ये हमारे संस्कार होते हैं.

(इनपुटः कमरजीत विर्क सिंह)

Trending news