Haryana News: यमुनानगर में बुढ़िया गुरुद्वारा से महज 100 मीटर पहले रात के समय चलती स्कॉर्पियो में अचानक आग लग गई. कार में जैसे ही आग लगी उसमें सवार तीनों लोग घबरा गए और कार में लगी आग को बुझाने में लग गए. कार में लगी आग की लपटे इतनी ऊंची थी कि वह घबरा गए. आग को बुझाने के लिए जैसे ही उन्होंने कार को साइड में लगाया तो कार पलटने से बाल-बाल बची. जब वह कार में लगी आग को बुझाने में नाकाम रहे तो उन्होंने तुरंत डायल 112 को इसकी सूचना दी. स्कॉर्पियो कार के मालिक ने बताया कि हम कुछ देर पहले बुढ़िया चौक के पास कार को गैरेज से ठीक करा कर कुछ ही दूर चले थे कि कार से अचानक धुआं उठने लगा. जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक कार में पूरी तरह से आग लग चुकी थी. उन्होंने बताया कि इसकी जानकारी हमने तुरंत पुलिस को दे दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दमकल विभाग ने बुझाया आग
जैसे ही पुलिस ने इसकी जानकारी दमकल विभाग के कर्मचारियों को दी तो दमकल विभाग की एक गाड़ी मौके पर पहुंच गई. दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग को तुरंत बुझाया. डायल 112 पर तैनात सुनील कुमार ने बताया कि हमें करीब 7:30 बजे वीटी से सूचना मिली कि गुरुद्वारे के पास एक स्कॉर्पियो में आग लगी है. हमने तुरंत मौके पर पहुंचकर इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी. उन्होंने ये भी बताया कि कार तो जलकर राख हो गई है, लेकिन इसमें कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है.


ये भी पढ़ें- कृष्णलाल ने कृषि मंत्री जेपी दलाल के बयान को लेकर समाज से दी माफी मांगने की नसीहत


कार के मालिक ने कही ये बात
कार के मालिक दीपक ने बताया कि कार तो जलकर राख हो गई है, लेकिन इसमें कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. उन्होंने ये भी कहा कि जब हमने कार में आग लगती देखी तो हमारे रोंगटे खड़े हो गए. कार का तो पूरी तरह से नुकसान हो गया है, लेकिन गनीमत ये रही कि हमारी जान बच गई.  


Input-Kulwant Singh