नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी लखनऊ पहुंच चुकी हैं, जहां वो आज कोर्ट के सामने पेश होंगी. दरअसल सपना पर डांस शो के नाम पर लाखों रुपए जमा करने और कार्यक्रम न कर रकम हड़पने का आरोप लगा है, जिसके बाद एसीजेएम कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. थोड़ी देर में सपना अपने वकील के साथ कोर्ट में पेश होंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपना के ऊपर दारोगा ने दर्ज कराया था मामला
सपना चौधरी के खिलाफ ये मामला साल 2018 का है. दरअसल, 13 अक्टूबर 2018 को एक दारोगा ने सपना चौधरी के खिलाफ आशियाना थाने में धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. आरोप था कि लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना चौधरी एक प्रोग्राम शामिल होने वाली थीं, जिसकी हजारों टिकट भी बिक चुकी थीं. ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट 300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से बेचे गए थे.


शराबनीति को लेकर 16 दिनों बाद फिर शुरू हुई कार्रवाई, दिल्ली, गुरुग्राम, लखनऊ सहित 30 जगहों पर ED की रेड


 


10 बजे तक इंतजार करते रहे दर्शक
कार्यक्रम स्थल पर हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद थे. लेकिन सपना चौधरी रात 10 बजे तक कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं, जिसके बाद दर्शकों ने जमकर हंगामा किया. टिकट लेने वाले लोगों के पैसे आयोजकों ने वापस नहीं किए. कार्यक्रम के लिए लिए सपना चौधरी ने भी भारी-भरकम रकम एडवांस में ले ली थी, लेकिन वह कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं. इससे कार्यक्रम रद्द करना पड़ा था. सपना ने इस कार्यक्रम के लिए जो पैसा लिया था वो भी आयोजकों को वापस नहीं किया. जिसके बाद आयोजकों ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया था. 


सोनाली के ड्राइवर का बड़ा खुलासा, करोड़ों की मालकिन के पास नहीं थे बेटी के फीस के लिए भी पैसे


मार्च 2019 में दाखिल हुआ था आरोप पत्र
इस मामले में विवेचना के बाद जुनैद अहमद, इबाद अली, अमित पांडे व रत्नाकर त्रिपाठी के खिलाफ 20 जनवरी 2019 को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई थी. वहीं सपना के खिलाफ 1 मार्च 2019 को आरोप पत्र दाखिल किया गया. इस पर अदालत ने 26 जुलाई 2019 को संज्ञान लिया था. इसके बाद मामला बढ़ता गया.