Haryana News: बाढ़ के बाद अब बिजली संकट, लोग बोले- धमकाते हैं बिजलीकर्मी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1789367

Haryana News: बाढ़ के बाद अब बिजली संकट, लोग बोले- धमकाते हैं बिजलीकर्मी

Haryana News: अंबाला के दुर्गा नगर के लोगों के गुस्सा भी बिजली कर्मियों की बेरुखी के कारण फूट पड़ा है. लोगों का आरोप है कि एक तो कई दिनों से लाइट परेशान कर रही है. ऊपर से बिजली कर्मी कोई संतोषजनक जवाब देने की बजाय बदतमीजी करते हैं और बिजली से संबंधित सवाल पूछने पर धमकाते हैं.

Haryana News: बाढ़ के बाद अब बिजली संकट, लोग बोले- धमकाते हैं बिजलीकर्मी

Haryana News: अंबाला में 10 जुलाई की बाढ़ बेशक आ कर चली गई हो, लेकिन बाढ़ के दिए जख्म ठीक होने का नाम नहीं ले रहे हैं. बाढ़ के कारण हुई तबाही के कारण शहर में बिजली व्यवस्था भी पूरी तरह से दुरुस्त नहीं हो पाई है. आज भी अंबाला शहर के दुर्गानगर और आसपास के लोगों ने तीन दिनों से ठप्प बिजली व्यवस्था के रोष के कारण अंबाला हिसार हाइवे जाम कर दिया. हाइवे जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत किया और हाइवे खुलवाया.

जलप्रलय ने मचाई तबाही
अंबाला में आई जल प्रलय ने ऐसी तबाही मचाई, जिससे अंबाला प्रशासन अभी तक बाहर नहीं निकाल पा रहा है. अंबाला में अभी कई जगहों पर जहां पानी की निकासी नहीं हो पाई है. वहीं अंबाला के कई ऐसे इलाके हैं, जहां की बिजली व्यवस्था अभी भी सुचारू नहीं हो पाई है. अंबाला शहर में आज सुबह दुर्गा नगर और उसके आसपास के इलाके के लोगों ने इकठ्ठा होकर अंबाला हिसार नेशनल हाइवे जाम कर दिया. जाम की सूचना मिलते ही मौके पर अंबाला पुलिस पहुंची और बड़ी मुश्किल से लोगों को शांत करवाकर जाम खुलवाया. लोगों का आरोप है कि, उनके यहां न तो पानी है न ही लाइट ऊपर से अभी भी इलाके में पानी भरा हुआ है. लोगों की मानें तो बिजली कर्मी न तो कोई सुनवाई करते हैं और न ही लाइट ठीक करते हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: मोती बाग इलाके में टूटी सड़क और पाइपलाइन लोगों के लिए बनी परेशानी

बदतमीजी करते हैं बिजली कर्मचारी
प्राकृतिक आपदा सबके लिए बराबर है, लेकिन अगर इसी बीच अगर सरकारी विभाग के कर्मचारी संयम खो दें तो जनता को वह टीस सबसे ज्यादा परेशान करती है. दुर्गा नगर के लोगों के गुस्सा भी बिजली कर्मियों की बेरुखी के कारण फूट पड़ा है. लोगों का आरोप है कि एक तो कई दिनों से लाइट परेशान कर रही है ऊपर से बिजली कर्मी कोई संतोषजनक जवाब देने की बजाय बदतमीजी करते हैं और बिजली से संबंधित सवाल पूछने पर धमकाते हैं.

Trending news