बिहार के युवक ने हमलावरों के साथ खूब किया संघर्ष, लेकिन फिर भी नहीं बची जान, मामला CCTV में कैद
Advertisement

बिहार के युवक ने हमलावरों के साथ खूब किया संघर्ष, लेकिन फिर भी नहीं बची जान, मामला CCTV में कैद

रोहतक के हिसार बाईपास चौक से महज 500 मीटर की दूरी पर सुबह साढ़े 5 बजे कुछ बदमाशों ने तीन युवकों पर धारदार हथियार से वार कर दिया. ये हमला भी सिर्फ एक मोबाइल फोन के लिए किया गया. घटना में एक युवक घायल हो गया जबकि दूसरे की मौत हो गयी.

बिहार के युवक ने हमलावरों के साथ खूब किया संघर्ष, लेकिन फिर भी नहीं बची जान, मामला CCTV में कैद

रोहतक: रोहतक के हिसार बाईपास चौक से महज 500 मीटर की दूरी पर सुबह साढ़े 5 बजे कुछ बदमाशों ने तीन युवकों पर धारदार हथियार से वार कर दिया. ये हमला भी सिर्फ एक मोबाइल फोन के लिए किया गया. घटना में एक युवक घायल हो गया जबकि दूसरे की मौत हो गयी. मृतक का नाम रणजीत बताया गया है जिसकी उम्र करीब 24 साल है. 

बता दें कि मृतक बिहार का रहने वाला थें, जो होली के लिए रोहतक से अपने घर जाने के लिए स्टेशन जा रहे थे. मृतक रोहतक में ही एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. ये हादसा तब हुआ जब सुबह रणजीत अपने दो दोस्तों के साथ बिहार की ट्रैन पकड़ने रेलवे स्टेशन जा रहा था. पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर ली है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा भी किया जा रहा है. इतना ही नहीं यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है.

ये भी पढ़ें: Bhiwani: स्कूल में हुई 9वीं के बच्चे से मारपीट, घर आकर लगाई फांसी, प्रिंसिपल और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

 

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह चार बदमाशों ने तीन राह चलते लोगों पर हमला कर दिया. घायल की  मानें तो पूरी घटना को अंजाम लूट की मंशा से  दिया गया था और हमलावर उनके फोन लेकर भी भाग गए थे.  मामले में डीएसपी हेडक्वार्टर  डॉ रविंदर सिंह का कहना है कि घटना की  जांच की जा रही है. साथ ही मृतक का पोस्टमार्टम भी कराया गया है और सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान कर ली गई है. जो कि बिहार के ही रहने वाले हैं और मृतक के जानने वाले भी बताए जा रहे हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तारी कर ली जाएगी. ऐसा पुलिस विश्वास का कहना है. 

Input: राज टाकिया

Trending news