CET Protest: युवाओं को बेरोजगारी की तरफ धकेल रही सरकार, राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने पर CET पास छात्रों को मिलेगा मौका- दीपेंद्र हुड्डा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1787039

CET Protest: युवाओं को बेरोजगारी की तरफ धकेल रही सरकार, राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने पर CET पास छात्रों को मिलेगा मौका- दीपेंद्र हुड्डा

CET Protest News: हरियाणा के युवाओं के साथ धोखाधड़ी की जा रही है. जिस दिन पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी, उस दिन वालों CET को मौका भी मिलेगा.

CET Protest: युवाओं को बेरोजगारी की तरफ धकेल रही सरकार, राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने पर CET पास छात्रों को मिलेगा मौका-  दीपेंद्र हुड्डा

Hisar CET Protest: हरियाणा में CET के विरोध में यूथ कांग्रेस हिसार में आज रोष मार्च निकाला. इसका नेतृत्व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा किया. जहां दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा के युवाओं के साथ धोखाधड़ी की जा रही है. जिस दिन पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी, उस दिन वालों CET को मौका भी मिलेगा.

आज युवा नशे की ओर और विदेशों की ओर पलायन कर रहे हैं. हरियाणा के युवा विदेश में भविष्य खोज रहा है. हरियाणा के युवाओं से अपील करना चाहता हूं कि धैर्य रखें. ये सरकार जाने वाली है और नौजवानों की सरकार आने वाली है. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने CET वालों को मौका दो के नारे लगाए.

इसके बाद दीपेंद्र के नेतृत्व में युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता लघु सचिवालय पहुंचे. दीपेंद्र ने कहा कि खट्‌टर- दुष्यंत जवाब दो के नारे लगाए. इसके बाद एसडीएम जयवीर यादव को ज्ञापन सौंपा गया. दीपेंद्र ने एसडीएम को ज्ञापन देते हुए कहा कि यदि ये सरकार जाते- जाते नौकरियां निकाले तो हमारा धन्यावाद पहुंचा देना. दस महीने में हरियाणा में बदलाव तय है. भाजपा जा रही है और युवाओं की सरकार आ रही है.

ये भी पढ़ें: Yamunanagar News: बारिश और बाढ़ के बीच डेंगू और चिकनगुनिया ने दी दस्तक, बढ़ने लगे केस, इन अस्पतालों में बेड हुए रिजर्व

सांसद ने कहा कि हरियाणा में लोग चुनाव के लिए तैयार है. भाजपा अपने वायदों पर खरी नहीं उतरी. विपक्ष का गठबंधन देश की राजनीति में महत्वपूर्ण है. राष्ट्रहित से बढ़कर कोई काम नहीं है और इंडिया से बढ़कर कोई नाम नहीं है. NDA में जो 38 दल हैं, उनमें से इंडिया गठबंधन के बनने के बाद भाजपा प्रेशर में है. इसलिए भाजपा ने भानुमति का कुनबा इक्ट्‌ठा किया और कहीं से ईंट कहीं का रोडा जोड़कर मीटिंग दिखाने का प्रयास किया. एनडीए में 15 तो नार्थ इस्ट के दल है, जहां पर लोकसभा की सीटें ही गिनी चुनी है.

दीपेंद्र हुड्‌डा ने कहा कि हरियाणा में JJP का जनाधार खत्म है. भाजपा के नेता कैप्टन अभिमन्यु और सांसद बृजेंद्र सिंह की बात सही है कि जजपा का अब कोई जनाधार नहीं है. हमारी सरकार विधायकों के साथ राज्यपाल से मांग की है कम से कम 40 हजार एकड़ मुआवजा दिया जाए. प्रदेश में 20 से ज्यादा जो मौत है, उसे 20 लाख की आर्थिक मदद की जाए. जो गांव बाढ़ग्रस्त है, उन गांवों के तीन महीने के बिल माफ किए जाए.

वहीं CET के मुद्दे पर  खरखोदा से कांग्रेस विधायक जयवीर वाल्मीकि ने कहा कि जितने भी बच्चों ने सीईटी का टेस्ट पास किया है. उन सभी बच्चों को भर्ती परीक्षा के लिए बुलाना चाहिए. उन बच्चों को ना बुलाना सरकार का गलत फैसला है. क्योंकि सरकार बच्चों को रोजगार नहीं देना चाहती. सरकार ऐसे पैसे लेकर बच्चों को बेरोजगारी की तरफ धकेल रही है.

INPUT: ROHIT KUMAR, VIJAY RANA

Trending news