Hisar Crime News: हरियाणा के हिसार में सरपंच एसोसिएशन के प्रधान और गांव कंवारी के सरपंच की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. कंवारी गांव में ही बदमाशों ने संजय को कार में 6 गोलियां मारी और इसके बाद घटनास्थल से अपनी कार में सवार होकर फरार हो गए. संजय को तुरंत नजदीकी प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी और हांसी के विधायक विनोद भ्याणा अस्पताल में पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Nafe Singh Rathee: नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में दो शूटर गिरफ्तार


कंवारी गांव के सरपंच संजय दूहन रविवार को अपने एक साथी के साथ कार में सवार होकर नारनौंद के भैणी अमीरपुर गांव में शादी समारोह में गए थे. देर रात वह अपनी कार से वापस घर लौट रहे थे. रास्ते में संजय गांव कंवारी में पूर्व सरपंच महाबीर के घर के पास पहुंचे तो बदमाशों ने उनकी कार को घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. इसके बाद बदमाश अपनी कार में फरार हो गए. गोलियां चलने की आवाज के बाद गांव में हड़कंप मच गया, आस-पास के सभी लोग घटनास्थल पर एकत्र हो गए और  संजय को खून से लथपथ हालत में बाहर निकालकर हिसार के प्राइवेट अस्पताल में ले गए. मिली जानकारी के अनुसार, संजय को करीब 6 गोलियां लगीं, जिसमें 5 निशान उनके पेट पर मिले हैं. 


हांसी के DSP रविंद्र सांगवान ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी. SFL की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं. 3 टीमों का गठन किया गया है और जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके साथ ही पूर्व सरपंच से चुनावी रंजिश के एंगल को भी इस हत्याकांड से जोड़कर देखा जा रहा है. हत्या की वजह जांच के बाद ही पता लग पाएगी.