Hisar News: पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा ने निकाली तिरंगा यात्रा, किया अपने लक्ष्य का जिक्र
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1821717

Hisar News: पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा ने निकाली तिरंगा यात्रा, किया अपने लक्ष्य का जिक्र

Hisar Tiranga Yatra News: हिसार में हुई तिरंगा यात्रा के दौरान पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा ने कहा सुभाष चन्द्रा फाउंडेशन में 6 साल आदमपुर ए के 6 गांवों में खास काम किया. अब 40 गांव सलेक्ट किए हैं, जहां महिला सशक्तिकरण का काम हो रहा है. मेरा सपना है कि 3 जिले के 27 ब्लॉक को हिंदुस्तान में नंबर वन पर आए.  

यात्रा में शामिल डॉ सुभाष चंद्रा का स्वागत करते लोग

Hisar News: भारतीयों का संकल्प हैं कि जो भारत हम देख रहे हैं, हमारी पीढ़ी जब 100वां साल आजादी का मनाए तो भारत विश्व में सबसे बड़ी शक्ति बनकर उभरे. ये बात पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा ने आज हिसार में तिरंगा यात्रा का आगाज करते हुए कहा. डॉ सुभाष चंद्रा की अध्यक्षता में सुभाष चंद्रा फाउंडेशन की तरफ से तिंरगा यात्रा निकाली गई. यात्रा में सैंकड़ो बाइक पर सवार युवाओं के हाथ में तिरंगे झंडे थे. इस बीच भारत माता की जय के जयकारों से पूरा हिसार गूंज उठा. 

इस तिरंगा यात्रा में महिलाएं भी ई-रिक्शा पर सवार होकर यात्रा में शामिल रही. खुद डॉ सुभाष चंद्रा भी यात्रा के दौरान गाड़ी के ऊपर सवार रहे और लोगों का अभिवादन स्वीकार करते नजर आए. हिसार के डाबड़ा चौक, आईजी चौके, रानी लक्ष्मी बाई चौक पर उनका व्यापारियों और सामाजिक संगठनों ने स्वागत किया. तलाकी गेट के अलावा राजगुरु मार्किट में भी व्यापारियों ने फूल मालाओं के साथ डॉ चन्द्रा का स्वागत किया. यात्रा सूर्या सेलिब्रेशन से शुरू हुई थी और अलग-अलग बाजारों से होकर गुजरते हुए सेक्टर 14 में जाकर समाप्त हुई.

ये भी पढ़ें: भाइयों के नशे की लत से परेशान होकर बहन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट से खुला राज
 
अपने संबोधन के दौरान डॉ सुभाष चंद्रा ने कहा कि प्रकृति के नियम मानना सच्चा धर्म है, उन्होंने देशभक्ति का जिक्र करते हुए कहा कि जिन वीरों के बलिदान पर हमें आजादी मिली और आज हम खुली हवा में सांस ले रहे, इसे भूलना नहीं चाहिए. डॉ चन्द्रा ने दावा करते हुए कहा कि हमारा देश अगले 24- 25 साल में विश्व में नंबर वन होगा, इसमें कोई दौराय नहीं है, लेकिन इसे लेकर हमें अपनी ऊर्जा सकारात्मक दिशा में लगानी होगी. डॉ चन्द्रा ने इस दौरान महाराजा अग्रसेन की समाजवाद की नींव रखे जाने का जिक्र करते कहा कि समाजहित के लिए हर वर्ग को एकजुट होकर आगे आने का आह्वान भी किया। 

हिसार में हुई तिरंगा यात्रा के दौरान पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा ने कहा कि मेरा सपना यह है कि 3 जिले के 27 ब्लॉक को हिंदुस्तान में नंबर एक पर आए. सांसद डॉ चन्द्रा ने इस बीच अपने अगले लक्ष्य का जिक्र करते हुए कहा कि सुभाष चन्द्रा फाउंडेशन में 6 साल आदमपुर ए के 6 गांवों में खास काम किया. उन्होंने कहा कि अब 40 गांव सलेक्ट किए हैं, जहां महिला सशक्तिकरण का काम हो रहा है.  कहा कि मेरा सपना है कि 3 जिले के 27 ब्लॉक को हिंदुस्तान में नंबर वन पर आए. 

Trending news