Hisar News: हिसार की जाट एजुकेशन सोसायटी की कार्यकारणी को लेकर आज नामांकन भरे गए हैं. नामांकन को लेकर आज जाट एजुकेशन सोसायटी के बाहर आज अच्छी-खासी गतिविधियां भी देखने को मिली. जाट एजुकेशन सोसायटी की कार्यकारणी के लिए मतदान 28 मार्च को होगा, जबकि दो साल के बाद चुनाव किए जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: बारिश और ओलों से बर्बाद फसलों का किसानों को मिलेगा मुआवजा, बस करना होगा ये जरूरी काम


 


हिसार की जाट एजुकेशन सोसायटी के चुनाव को लेकर राजनितिक गतिविधियां तेज हो गई हैं, जबकि 28 मार्च को होने वाले चुनाव को लेकर आज कार्यकारणी में प्रधान, उप प्रधान, कोषाध्यक्ष, सचिव और कार्यकारिणी सदस्यों के लिए नामांकन लिए गए थे. दो साल के बाद जाट एजुकेशन सोसायटी के चुनाव को लेकर एक बार फिर से सरगर्मियां तेज हो गई हैं. जबकि एक जनवरी से चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो गयी थीं, जिसमें 296 कॉलेजियम के सदस्य चुने गए हैं. जो कि प्रधान पद के लिए अपना उमीदवार चुनेंगे. जाट एजुकेशन सोसायटी के चुनाव को लेकर आज ऑफिस में इसके लिए व्यापक प्रबंध किए गए थे.


हिसार की जाट एजुकेशन सोसायटी के प्रधान, उपप्रधान, सचिव, कोषाध्यक्ष, कार्यकारिणी सदस्यों के लिए आज नामांकन भरे गए हैं. शहर के छोटू राम जाट कॉलेज में सुबह 10 बजे से तीन बजे तक नामांकन भरने की प्रक्रिया जारी रही. गौरतलब है की 22 मार्च को नामांकन की वापसी होगी और इसी दिन दोपहर 3 बजे के बाद चुनाव चिन्ह वितरण किए जाएंगे.


बता दें कि मतदान 28 मार्च को होगा. हिसार में जाट एजुकेशन सोसाइटी के चुनाव करीब सवा दो साल बाद हो रहे हैं. चुनाव प्रधान, उप प्रधान, कोषाध्यक्ष, सचिव और 11 कार्यकारिणी सदस्यीय के लिए चुनाव होगा. 296 कॉलेजियम में से कोई भी सदस्य किसी भी पद के लिए नामांकन भर सकता है. चुनाव मैदान में आने के लिए प्रधान पद के लिए 51 हजार, उपप्रधान व सचिव के लिए 41 हजार, कोषाध्यक्ष पद के लिए 31 हजार, कार्यकारिणी सदस्य के लिए 21 हजार रुपये का नॉन रिफंडेबल शुल्क जमा कराना होगा.