Holi के लिए Delhi की दुकानें सजकर तैयार, म्यूजिक वाली पिचकारी और मैजिक गुब्बारों का चलेगा जादू
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1594972

Holi के लिए Delhi की दुकानें सजकर तैयार, म्यूजिक वाली पिचकारी और मैजिक गुब्बारों का चलेगा जादू

देशभर में होली की तैयारी शुरू हो गई हैं. बाजार में चारों तरफ रंग दिख रहे हैं. कलर फुल होने की वजब से बाजारों में रौनक दिख रही है. साउथ वेस्ट दिल्ली के सागरपुर गांधी मार्केट में रंग सजकर तैयार है. खुशबु वाले हर्बल गुलाल, हर्बल कलर के साथ मैजिक पिचकारी दुकानों मे बिक रही हैं.

Holi के लिए Delhi की दुकानें सजकर तैयार, म्यूजिक वाली पिचकारी और मैजिक गुब्बारों का चलेगा जादू

नई दिल्ली: देशभर में होली की तैयारी शुरू हो गई हैं. बाजार में चारों तरफ रंग दिख रहे हैं. कलर फुल होने की वजब से बाजारों में रौनक दिख रही है. साउथ वेस्ट दिल्ली के सागरपुर गांधी मार्केट में रंग सजकर तैयार है. खुशबु वाले हर्बल गुलाल, हर्बल कलर के साथ मैजिक पिचकारी दुकानों मे बिक रही हैं. माता-पिता के साथ बच्चों को भी खूब पसंद आ रही है. मियूजिक पिचकारी, मैजिक गुब्बारे, मैजिक गिलास समेत कई तरह के कलर और पिचकारी मार्केट में आ रही हैं, जिसे बच्चे खरीदने के लिए पहुंच रहे हैं. बता दें कि इस बार होली पर गुलाल, रंग, पिंचकारी महंगे बिक रही हैं. 

रंगो से खेलना हर किसी को पसंद है और जब होली की बात हो तो चेहरे खुशियों के साथ कलर फुल हो जाते हैं. इस बार 2023 की होली मैजिक रंग में रंगने वाली सागरपुर गांधी मार्केट की होली पर रंगों के साथ सजकर तैयार हो गई है. बच्चें-बड़ें सभी उम्र के लोग मार्केट में खरीदारी करने पहुंच रहे हैं. इस बार दुकानों पर मैजिक कलर, मैजिक पिचकारी खूब पसंद कि जा रही है. वही दो नाली बंदूक में पिचकारी, मियूजिक वाली पिचकारी और मैजिक गुब्बारें बच्चों के लिए मार्केट में आए हैं. 

ये भी पढ़ें: Mathura-Vrindavan की होली में सराबोर होने का है मन तो जानें लट्ठमार, लड्डड और फूलों की होली का पूरा शेड्यूल

 

होली के मौके पर बाजारों में खरीदारी कर रही महिलाएं बोली कि होली खेलना बहुत पसंद है. रंगों के साथ और बच्चों के लिए पिचकारी खरीदने मार्केट मे आई हैं. वहीं एक बच्ची बोली कि होली पर बहुत शॉपिंग करनी हैऔर पूरे परिवार के साथ होली खेलनी हैं. 

2023 में होली इस बार कुछ खास होगी. तीन साल बाद बिना कोविड नियमों के साथ बिना बंदिशों के होली खेली जाएगी. आजादी के साथ होली कलर फुल होगी. देशवासियों से जी मीडिया अपील करता है कि होली खेलो खुशियों के साथ पानी को बचाकर पानी से नहीं होली को गुलाल और फूल से खेलो. 

Input: शरद भारद्वाज 

Trending news