Holi 2024: अग्रोहा धाम में होली मिलन समारोह, राधा-कृष्ण के साथ नाचते दिखे बजरंग गर्ग
Advertisement

Holi 2024: अग्रोहा धाम में होली मिलन समारोह, राधा-कृष्ण के साथ नाचते दिखे बजरंग गर्ग

Haryana Holi News: हिसार के अग्रोहा धाम में आज होली मिलन समारोह व पूर्णिमा के पावन पर्व पर अग्रोहा धाम में छप्पन भोग, भंडारे और कलाकारों ने श्रीराधा-कृष्ण, भगवान हनुमान और भगवान शिव पर अनेकों प्रस्तुतियां देकर उपस्थित श्रद्धालुओं का मन मोह लिया. 

Holi 2024: अग्रोहा धाम में होली मिलन समारोह, राधा-कृष्ण के साथ नाचते दिखे बजरंग गर्ग

Hisar News: हिसार के अग्रोहा धाम में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जहां हरियाणा, राजस्थान और पंजाब के कलाकारों द्वारा भव्य सांस्कृतिक और छप्पन भोग का कार्यक्रम अग्रोहा विकास ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुआ. वहीं कलाकारों के साथ बजरंग गर्ग ने खूब डांस भी किया. 

इस कार्यक्रम में वैश्य समाज के प्रतिनिधियों ने काफी संख्या में भाग लिया. ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि होली का त्योहार आपसी भाईचारे का प्रतीक है. हम सबको मिलकर राष्ट्र और जनता के हित में कार्य करना चाहिए. हमारे लिए राष्ट्र व जनता का हित सर्वोपरि है. हमारा भारत देश तरक्की करेगा तभी तो युवाओं को रोजगार मिलेगा.

ये भी पढ़ें: Delhi Weather: दिल्ली समेत इन इलाकों में तेज हवा के साथ बारिश, जानें पूरा अपडेट

बजरंग गर्ग ने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य देश व प्रदेश के बेरोजगारों को रोजगार दिलाना है और युवाओं को व्यापार व उद्योग के माध्यम से आगे लाना है. जिसके लिए वैश्य समाज व व्यापार मंडल की हमारी टीम देश व प्रदेश में कार्य कर रही है और अग्रोहा धाम के विकास के लिए भी दिन-रात लगी हुई है. करोड़ों रुपये की लागत से अग्रोहा धाम व अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में विकास कार्य चल रहे हैं.

उन्होंने कहा कि आज होली मिलन समारोह व पूर्णिमा के पावन पर्व पर अग्रोहा धाम में छप्पन भोग, भंडारे और कलाकारों ने श्रीराधा-कृष्ण, भगवान हनुमान और भगवान शिव पर अनेकों प्रस्तुतियां देकर उपस्थित श्रद्धालुओं का मन मोह लिया. कलाकारों द्वारा होली में खेले रे गुलाल कहियो रे नंद जी से, होली खेल रहे बांके बिहारी, आज रंग बरस रहा, रंग मत डालो रे सांवरिया, रंग लेकर खेलते गुलाल लेकर खेलते राधा संग होली नंदलाल खेलते आदि गीतों पर श्रद्धालु काफी देर तक झूमते रहे. साथ ही इस मौके पर यहां चंदन और गुलाल का तिलक लगाकर, फूलों के साथ भव्य होली मनाई गई और मंदिर में पूजा अर्चना की गई. 

Trending news