Horoscope 27 July 2022 : नौकरीपेशा इन लोगों का आज खुलेगा भाग्य, इस राशि को मिलेगा अचानक खूब सारा पैसा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1275456

Horoscope 27 July 2022 : नौकरीपेशा इन लोगों का आज खुलेगा भाग्य, इस राशि को मिलेगा अचानक खूब सारा पैसा

Rashifal Today : धनु राशि वालों का आज सत्ता पक्ष से निकटता व गठजोड़ का लाभ मिलेगा. ससुराल पक्ष से पर्याप्त मात्रा में धन हाथ लग सकता है. शाम से लेकर रात तक किसी सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा. 

Horoscope 27 July 2022 : नौकरीपेशा इन लोगों का आज खुलेगा भाग्य, इस राशि को मिलेगा अचानक खूब सारा पैसा

Horoscope 27 July 2022 : बुधवार यानी 27 जुलाई को किए गए प्रयास सभी 12 राशियों पर पड़ने वाला है. हालांकि आपमें से कुछ राशि के लोगों को जीवन में घुली कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला सीखने की जरूरत पड़ सकती है. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा. 

मेष : इस राशि के लोगों को आज जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य प्राप्त होगा। संतान पक्ष से निराशाजनक समाचार मिल सकता है. शाम को कोई रुका काम बनने की संभावना है. जीवन में मौजूद कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला आपको सीखनी पड़ सकती है. रात को अपनों से भेंट आपको खुशी के दो पल देने का काम करेगी. 

वृष : आज राजनीतिक क्षेत्र में किए गए प्रयासों में सफलता मिलेगी. शासन व सत्ता से गठजोड़ का लाभ मिल सकता है. नए कॉन्ट्रैक्ट से पद व प्रतिष्ठा बढ़ेगी. शाम के समय कुछ ऐसे लोगों से मुलाकात हो सकती है, जो आपके कष्ट का सामना कर सकते हैं. संतान पक्ष से कुछ राहत मिलेगी.

मिथुन : आज इस राशि वालों को अपनी कीमती चीजों को संभालकर रखने की जरूरत है. आज इनके खोने या चोरी होने का डर आपको परेशान कर सकता है. संतान को आज शिक्षा या किसी प्रतियोगिता में आशा के अनुरूप सफलता का समाचार मिलने से खुशी मिलेगी. शाम के समय कोई रुका काम पूरा होगा. रात को किसी मांगलिक कार्यों में शिरकत करने का मौका मिल सकता है. 

कर्क : आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. साथ ही  मान और प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी. यात्रा का मौका आपको मिल सकता है. संतान के दायित्व की पूर्ति हो सकती है. शाम से लेकर रात तक प्रिय व्यक्तियों से मुलाकात हो सकती है. कोई शुभ समाचार मिलने का भी योग बन रहा है. 

सिंह : इस राशि के जातकों के लिए आमदनी के नए स्रोत बनेंगे. वाणी की सौम्यता आपको सम्मान दिलाएगी. शिक्षा व प्रतियोगिता में विशेष सफलता मिलेगी. व्यर्थ की भागदौड़ और नेत्र विकार आज आपको परेशान कर सकते हैं. आज आपके शत्रु आपस में ही लड़ पड़ेंगे. 

कन्या : इस राशि के जातकों को आज भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. रोजगार व व्यापार के क्षेत्र में जारी प्रयासों में अकल्पनीय सफलता मिलेगी. दोपहर बाद किसी कानूनी विवाद या मुकदमों में जीत आपकी खुशी का कारण बन सकती है. संतान पक्ष से संतोषजनक समाचार मिलेगा. 

WATCH LIVE TV 

तुला : आज घर-परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा. कई दिनों से चली आ रही लेन-देन की कोई बड़ी समस्या हल हो सकती है. पर्याप्त मात्रा में धन हाथ में आ जाने का सुख मिलेगा. प्रणय संबंध प्रगाढ़ता की ओर बढ़ेंगे.

वृश्चिक : आज इस राशि के जातक आंतरिक विकार जैसे-वायु-मूत्र-रक्त संबंधी समस्याओं से दो-चार हो सकते हैं. आज का दिन इसकी जांच और अच्छे डॉक्टर से सलाह मशविरा लेने में बिताएंगे. रोग की अवस्था में भी आपका चलना फिरना काफी ज्यादा हो गया है, जो आपकी परेशानी को बढ़ा सकता है. 

धनु : आज सत्ता पक्ष से निकटता व गठजोड़ का लाभ मिलेगा. ससुराल पक्ष से पर्याप्त मात्रा में धन हाथ लग सकता है. शाम से लेकर रात तक किसी सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा. 

मकर : आज पारिवारिक व आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी. आजीविका के क्षेत्र में चल रहे नए प्रयास फलीभूत होंगे. अधीनस्थ कर्मचारियों का आदर व सहयोग मिलेगा. शाम के समय किसी झगड़े विवाद में न पड़ने की आपको सलाह दी जाती है. माता-पिता का विशेष ध्यान रखें. 

कुंभ : आज आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. कोई विपरीत समाचार सुनकर अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है, इसलिए सावधान रहें और झगड़े व विवाद से बचें.  

मीन : आज का दिन संतान की चिंता तथा उनके कामों में व्यतीत होगा. दाम्पत्य जीवन में कई दिनों से चला आ रहा गतिरोध समाप्त हो जाएगा. रिश्तेदारों से आज लेन-देन न करें। संबंध खराब होने की आशंका है. यात्रा में सावधान अवश्य रहें। आज मूल्यवान वस्तुएं चोरी होने का खतरा हो सकता है. सावधान रहें.

 

Trending news