NBCC के पूर्व CGM के घर पर रेड, मिला इतना कैश कि गिनने को मंगानी पड़ी मशीन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1250273

NBCC के पूर्व CGM के घर पर रेड, मिला इतना कैश कि गिनने को मंगानी पड़ी मशीन

इनकम टैक्स की यह दूसरे दिन कार्रवाई है. यह रेड एनबीसीसी के पूर्व सीजीएम डीके मित्तल के यहां हो रही है. उन पर आय से अधिक संपत्ति होने का मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद इनकम टैक्स ने छापेमारी की है.

NBCC के पूर्व CGM के घर पर रेड, मिला इतना कैश कि गिनने को मंगानी पड़ी मशीन

नोएडा: नोएडा में एक बार फिर आईटी रेड की कार्रवाई देखने को मिली है. सेक्टर 19 में इनकम टैक्स की कार्रवाई लगातार ये दूसरे दिन छापेमारी की है. यह कार्रवाई एनबीसीसीसी के पूर्व सीजीएम के घर पर हुई है. सूत्रों की मानें तो करोड़ों रुपए अभी तक बरामद हो चुके हैं. टीम ने पैसे गिनने के लिए इलेक्ट्रोनिक मसीनें मंगाई हैं. पैसे की गिनती जारी है, मौके पर पुलिस भी टीम के साथ मौजूद हैं. 

आपको बता दें कि पूर्व सीजीएम के घर से सीबीआई और आईटी को करीब 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की नकदी और ज्वेलरी मिली है. कल देर शाम से इनकम टैक्स की टीम दस्तावेज खंगाल रही है. जानकरी के मुताबिक, जिस घर में IT ने रेड मारी है वहां नेशनल बिल्डिंग्स कंस्ट्रक्शन कॉर्पोरेशन यानी NBCC के पूर्व सीजीएम डीके मित्तल और उनका परिवार रहता है.

नूपुर शर्मा की जुबान काटने वाले को 2 करोड़ देने की कही थी बात, गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि भारी मात्रा में कैश को गिनने के लिए मशीने भी मंगाई गई हैं. कहा जा रहा है कि परिवार ने कैश को लेकर दावा किया था जिसके बाद इनकम टैक्स विभाग ने परिवार से कैश को लेकर दस्तावेज मांगे हैं. इनकम टैक्स परिवार से पूछताछ कर रही है साथ ही अन्य दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं. इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य भी जुटाए जा रहे हैं. माना जा रहा है कि छापेमारी एनबीसीसी से जुड़े एक पुराने मामले को लेकर की गई है. 

Watch Live TV

Trending news