सूर्यकुमार यादव ने किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा है उनकी तारीफ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1993695

सूर्यकुमार यादव ने किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा है उनकी तारीफ

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने कुछ ऐसा काम कि उनका हर कोई मुरीद बन गया है. भारत ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हराया

सूर्यकुमार यादव ने किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा है उनकी तारीफ

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने कुछ ऐसा काम कि उनका हर कोई मुरीद बन गया है. भारत ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हराया. सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 1-4 से हराया. 

भारतीय टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीत के बाद अपने एक जेस्चर से फैंस का दिल जीत लिया. टी20 सीरीज जीतने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में विजेता की ट्रॉफी सोपी गई, लेकिन इसके बाद सूर्य ने कुछ ऐसा किया कि उनकी हर कोई तारीफ कर रहा है. भारतीय कप्तान सूर्य ने टी20 सीरीज विजेता की ट्रॉफी भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी जितेश शर्मा और रिंकू सिंह के हाथों में सौंप दी.

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के इस धाकड़ बल्लेबाज ने बनाया महारिकॉर्ड, विराट कोहली और विव रिचर्ड्स के रिकॉर्ड की बराबरी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक बेहतरीन और यादगार पल का वीडियों सोशल मीडिया हैंडल (X) पर शेयर किया. सूर्यकुमार यादव के इस जेस्चर के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. सूर्यकुमार यादव ने युवा खिलाड़ी रिंकू सिंह और जितेश शर्मा को ट्रॉफी सौंपी तो दोनों खिलाड़ियों की खुशी देखने लायक थी. आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर के अर्धशतक और मुकेश कुमार की शानदार बॉलिंग की बदौलत भारतीय टीम ने आखिरी टी20 मुकाबले को 6 रन से अपने नाम कर लिया. इस मैच के आखिरी ओवर में ऑस्ट्रेलिया की टीम को जीत के लिए 10 रन की जरुरत थी और ऑस्ट्रेलिया कप्तान मैथ्यू वैड सामने थे. वहीं भारतीय टीम का आखिरी ओवर अर्शदीप सिंह लेकर आए. उन्होंने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने अपने आखिरी ओवर में ऑस्ट्रेलिया कप्तान मैथ्यू वैड का विकेट लेकर भारत की जीत को पक्का कर दिया. हालांकि भारतीय टीम इस मैच से पहले ही सीरीज को अपने नाम कर चुकी थी. 

Trending news