नई दिल्ली: केएल राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने जा रही सीरीज से बाहर हो चुके हैं. इसका पहला मैच 9 जून को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना था. इससे पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. टीम के कप्तान केएल राहुल और स्पिनर कुलदीप यादव चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं. अब ऋषभ पंत टीम की कप्तानी संभालते नजर आएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि हार्दिक पंड्या को उपकप्तान बनाया गया है, लेकिन अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि केएल राहुल की जगह किसे स्क्वॉड में शामिल किया जाएगा. BCCI ने यह जानकारी दी है कि इस सीरीज को टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के तौर पर देखा जा रहा है. इस सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार यानी 9 जून से दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.


तो वहीं, IPL में लगातार खेलने के चलते भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली और पेसर जसप्रीत बुमराह को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है. ऐसे में राहुल का चोटिल होना जरूर टीम के लिए चिंता की बात है. बता दें कि भारत के पास दिल्ली में लगातार 13 टी20 जीतकर विश्व रिकॉर्ड बनाने का मौका है. भारत ने अभी तक 12 मैच जीते हैं.


WATCH LIVE TV