IND vs AUS 5th T20I: पांचवें टी20 में होगी इस धाकड़ खिलाड़ी की वापसी, एक ओवर में जड़ चुके हैं 5 छक्के
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1991182

IND vs AUS 5th T20I: पांचवें टी20 में होगी इस धाकड़ खिलाड़ी की वापसी, एक ओवर में जड़ चुके हैं 5 छक्के

IND vs AUS 5th T20I: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी और पांचवें टी20 मुकाबले में हो सकती है इस धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी, हार्दिक पांड्या की तरह ही लगता है बड़े-बड़े छक्के

 

IND vs AUS 5th T20I: पांचवें टी20 में होगी इस धाकड़ खिलाड़ी की वापसी, एक ओवर में जड़ चुके हैं 5 छक्के

IND vs AUS 5th T20I: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवे और आखिरी टी20 मुकाबले में इस धाकड़ भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है. ये खिलाड़ी भी हार्दिक पांड्या की तरह ही खतरनाक है और उन्हीं की तरह ही बड़े-बड़े छक्के लगाने के लिए जाना जाता है. आज भारतीय टीम को 5 टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला रात 7:00 बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. आज के मुकाबले में विस्फोटक बल्लेबाज शिवम दुबे टीम में वापसी कर सकते है. 

ऑलराउंडर खिलाड़ी 
भारतीय टीम के युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे बड़े-बड़े शॉट्स खेलने में माहिर हैं. शिवम दुबे अपनी बल्लेबाजी से मैच को बदलने के लिए जाने जाते हैं. शिवम दुबे मैच पारी को संभालने के साथ-साथ मैच को फिनिश करने की दोहरी काबिलियत है. वह आखिरी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तुरुप का इक्का साबित हो सकते है. 

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया नहीं हारा एक भी मैच, जानें कैसा होगा पिच और मौसम का मिजाज

हार्दिक की तरह ही है काबिलियत
शिवम दुबे काफी हद तक हार्दिक पांड्या की तरह ही खतरनाक बल्लेबाज हैं. शिवम दुबे बाएं हाथ से बल्लेबाजी और दाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं. शिवम दुबे काफी बड़े-बड़े छक्के लगाने में माहिर हैं.  शिवम दुबे ने आईपीएल में अभी तक 51 मैचों में 1106 रन बनाए, जिसमें 6 अर्धशतक शामिल हैं. शिवम दुबे निचले क्रम में फिनिशर की भूमिका भी काफी अच्छे तरीके से निभाते है. दुबे ने भारतीय टीम के लिए डेब्यू साल 2019 में किया था. शिवम ने भारतीय टीम के लिए अभी तक 19 टी20 मुकाबले खेले है, जिनमें उन्होंने 154 रन और 6 विकेट  भी झटके हैं.  साल 2018 में 2018 में बड़ौदा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के एक मैच में शिवम दुबे ने एक ओवर में 5 छक्के लगा दिए थे.

Trending news