Jhajjar News: नशाखोरी पर शिकंजा कसते हुए झज्जर पुलिस ने नशे की एक बड़ी खेप पकड़ी है. यह नशे की खेप हरियाणा के विभिन्न जिलों में सप्लाई होने वाली थी, लेकिन पुलिस ने पहले ही इसे पकड़ लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

100 किलो गांजा पकड़ा
नशे की इस खेप के पकड़े जाने का खुलासा एसपी डॉ.अर्पित जैन ने अपने कार्यालय में किया. उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि केएमपी पर दो गाड़ियों में करीब सो किलो गांजा भरकर ले जाया जा रहा है. इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को दो गाड़ियों के साथ पकड़ लिया. एसपी ने बताया कि पकड़े गए गांजे की वजन सो किलोग्राम है.


ये भी पढ़ें: Sonipat: शादी समारोह से सोनीपत शहर लौट रहे युवकों की अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार


 


2 गाड़ियां की बरामद
इस मामले में पुलिस ने हत्थे 8 लोग चढ़े हैं. यह सभी रोहतक, भिवानी, चरखी दादरी सहित अन्य जिलों के रहने वाले हैं. एसपी ने यह भी बताया कि यह लोग एमपी व उड़ीसा से ही नशे की इस खेप को लेकर आते हैं और इनकी योजना हरियाणा के विभिन्न जिलों में सप्लाई किए जाने की थी. उन्होंने यह भी बताया कि आरोपियों के कब्जे से दो गाड़ियां बरामद हुई हैं.


आरोपियों की संपत्ति भी करेगी अटैच
पुलिस इस मामले में चैन-चैन जोड़ने का प्रयास कर रही है. पुलिस यह पता लगाने का भी प्रयास कर रही है कि आरोपियों के इस गिरोह में कौन-कौन लोग शामिल है और यह लोग कब से इस धंधे में संलिप्त हैं. उन्होंने यह भी बताया कि नशाखोरी के खिलाफ पुलिस हर तरह से मुस्तैद है. पुलिस ऐसे आरोपियों की संपत्ति भी अटैच करने की योजना बना रही है. जिन लोगों ने नशे के कारोबार से संपत्ति खड़ी की है. उस पर बुलडोजर चलाने की भी योजना पुलिस द्वारा अमल में लाई जा सकती है.


Input: Sumit Kumar