Jhajjar News: अभय चौटाला ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- सीएम प्रदेश की जनता से मांगे माफी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1979760

Jhajjar News: अभय चौटाला ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- सीएम प्रदेश की जनता से मांगे माफी

Jhajjar News: हरियाणा के झज्जर में इनेलो नेता अभय चौटाला ने मनोहर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट ने सरकारी स्कूलों में टॉयलेट न होने पर सरकार को फटकार लगाई है. इसको लेकर सीएम को जनता से माफी मांगनी चाहिए.

 

Jhajjar News: अभय चौटाला ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- सीएम प्रदेश की जनता से मांगे माफी

Jhajjar News: एक जनहित याचिका की सुनवाई के बाद हाईकोर्ट द्वारा हरियाणा के 550 सरकारी स्कूलों में टॉयलेट न होने पर सरकार को फटकार लगाई. वहीं कोर्ट ने मनोहर सरकार पर 5 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया. इसके बाद से अब प्रदेश की मनोहर सरकार व केंद्र की मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है.

ये भी पढ़ें: Noida Accident News: नोएडा में दिखा तेज रफ्तार का कहर! 1 की मौत, 5 घायल, CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना

 

इस तलख टिप्पणी के बाद सरकार के खिलाफ जुबानी हमला बोलते हुए इनेलो नेता अभय चौटाला ने इसे दोनों ही सरकारों के लिए शर्मनाक बताया है. उन्होंने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा की मनोहर सरकार ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा दिया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर शौचालय बनवाने की भी बात कही थी, लेकिन कितना शर्मनाक है कि पिछले 9 साल में सरकार हरियाणा के 550 सरकारी स्कूलों में लड़कियों के लिए शौचालय हीं नहीं बनवा पाई.

अभय चौटाला ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री दोनों को ही इसके लिए देश व प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. आगामी विधान सभा चुनाव में किसी पार्टी से गठबंधन होने के सवाल पर अभय चौटाला भड़क गए और उन्होंने कहा कि अभी चुनाव नहीं है, लेकिन वह इतना जरूर कहते है कि जब चुनाव होगा तो इनेलो पार्टी अपना राज बनाएगी. 

इन दिनों किसानों द्वारा अपनी मांगों को लेकर उग्र होने और आंदोलन खड़ा करने के सवाल का जवाब देते हुए अभय चौटाला ने कहा कि जब कोई सरकार परेशान करेगी तो किसान को हर हाल में आंदोलन खड़ा करने को मजबूर होना पड़ेगा. चौटाला ने कहा कि मैं और हमारी पार्टी किसानों की मांगों का समर्थन करती है और हर हाल में वह किसानों के साथ खड़ी है और आगे भी खड़ी ही मिलेगी.

Input: Sumit Kumar

Trending news