Jhajjar News: बहादुरगढ़ में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवक का शव बहादुरगढ़ के कानोंद गांव के खेतों में झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला है. युवक के मुंह से खून निकला हुआ था और शव के पास ही उसके मोबाइल, घड़ी और जूते रखे हुए थे. यह युवक 2 दिन पहले घर से लापता हुआ था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Jhajjar News: पुलिस ने किया ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा, आरोपी पति गिरफ्तार


 


कानोंद निवासी के तौर पर हुई पहचान
सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान कानोंद गांव निवासी राहुल के रूप में हुई है. राहुल का परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आगरा जिले का रहने वाला है. उसका परिवार पिछले 25 साल से गांव में ही मिठाई की दुकान चलाता है. राहुल बहादुरगढ़ के बालौर कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष का छात्र था और वह सरकारी नौकरी की भी तैयारी कर रहा था.


दिसंबर में होनी थी राहुल की शादी
दिसंबर महीने में उसकी शादी भी होनी थी. 2 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में वह घर से लापता हो गया था, लेकिन आज उसका शव गांव की ही खेतों में पड़ा हुआ मिला है. युवक के मुंह से खून निकला हुआ था. हालांकि युवक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान पर दिखाई नहीं दे रहे हैं, इसलिए पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया और मामले की गहनता से जांच शुरू की. फिलहाल राहुल की मौत का असली कारण साफ नहीं हो सका है.


मृतक राहुल के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है. जहां डॉक्टरों के बोर्ड के जरिये उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर ही पता चल सकेगा कि राहुल की हत्या हुई है या फिर उसकी मौत के पीछे का कारण कुछ और है.


Input: Sumit Kumar