Jhajjar News: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह के बेबाक बोल एक बार फिर से सामने आए हैं. चौधरी वीरेंद्र सिंह का कहना है कि बीजेपी में मैं अकेला था जो किसान आंदोलन में किसानों के साथ खड़ा रहा. मैं अपनी सोच पर चलता हूं. पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी वीरेंद्र सिंह बहादुरगढ़ में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. वह यहां कार्यकर्ताओं को 2 अक्टूबर को जींद में होने वाली रैली का न्योता देने आए थे. चौधरी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि वे मेरी आवाज सुनो रैली का आयोजन किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चौधरी वीरेंद्र सिंह का कहना है कि व्यवस्था में नुक्स है और उसे सुधारने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य इस रैली में कोई नई चीज सामने लाने का है. जिसका असर सभी पार्टियों पर पड़े. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सारा खेल भीड़ का है. अगर रैली में भीड़ हुई तो राजनीतिक पार्टियों कहेंगी कि वीरेंद्र सिंह से बात करो, हो सके हमारे साथ आ जाए. वीरेंद्र सिंह का कहना है कि प्रदेश की राजनीति में नई सोच पैदा करने के लिए यह कार्यक्रम किया जा रहा है. चौधरी वीरेंद्र सिंह का कहना है कि हम ना तो किसी का विरोध कर रहे हैं और ना ही किसी की जय जयकार. आजादी के बाद सामाजिक आर्थिक समस्याओं का पूरा समाधान नहीं हुआ, सब ने प्रयास किया, लेकिन समाधान पूरा नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि जींद का कार्यक्रम राजनीति से ऊपर का कार्यक्रम है.


ये भी पढ़ें: India Canada Row: भारत के पास हरदीप सिंह निज्जर के आतंकी होने का सबूत, NIA जांच में खुलासा


 


कैथल में जननायक चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस पर आयोजित इनेलो पार्टी की रैली में शामिल होने के सवाल का भी चौधरी वीरेंद्र सिंह ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि राजनीति से ऊपर उठकर भी हमें सोचना चाहिए. निमंत्रण मिला था तो मैं गया था. उन्होंने कहा कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता रामविलास शर्मा भी इस रैली में मेरे जाने का समर्थन कर चुके हैं. 


बहरहाल पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी वीरेंद्र सिंह का कद राजनीति में बहुत बड़ा है. 2 अक्टूबर को होने वाली रैली के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में प्रदेश की चुनावी राजनीति किस ओर करवट लेती है.


Input: सुमित कुमार