Kangana Ranaut: सांसद बनते ही कंगना रनौत पर फूटा CISF कर्मी का गुस्सा, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जड़ा थप्पड़
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2282101

Kangana Ranaut: सांसद बनते ही कंगना रनौत पर फूटा CISF कर्मी का गुस्सा, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जड़ा थप्पड़

Kangana Ranaut: मंडी से नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक जवान ने थप्पड़ मार दिया. पुलिस ने जवान को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.  

Kangana Ranaut: सांसद बनते ही कंगना रनौत पर फूटा CISF कर्मी का गुस्सा, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जड़ा थप्पड़

Chandigarh News: हिमाचल में मंडी से नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना को CISF की एक जवान ने थप्पड़ मार दिया. मिली जानकारी के अनुसार, जवान किसान आंदोलन के दौरान कंगना के बयान और किसानों का साथ नहीं देने की वजह से उनसे नाराज था. फिलहाल, कंगना ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. आरोपी CISF के जवान को हिरासत में ले लिया गया है. 

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार, कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली आने के लिए सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थीं उस दौरान CISF जवान  कुलविंदर कौर और कंगना के बीच किसानों को लेकर बात हुई. जवान किसानों के आंदोलन पर कंगना की प्रतिक्रिया से नाराज थी, दोनों की बीच बहस हुई. इसके बाद कंगना ने आरोप लगाया है कि CISF जवान ने उन्हें थप्पड़ मारा. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. 

दिल्ली पहुंची कंगना
कंगना रनौत चंडीगढ़ से दिल्ली पहुंच गई हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कंगना को थप्पड़ मारे जाने के मामले में आगे की जांच करने के लिए वरिष्ठ सीआईएसएफ अधिकारियों की एक जांच समिति गठित की गई है.

 

CISF जवान ने बताई कंगना रनोत को थप्पड़ मारने की वजह
भाजपा नेता और अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल का कहना है कि 'कंगना ने एक बयान दिया था कि किसान 100 रुपये के लिए आंदोलन कर रहे हैं. क्या वो वहां जाकर बैठेंगी. जब कंगना ने ये बयान दिया था तब मेरी मां वहां आंदोलन कर रहीं थीं.'

कंगना रनौत ने पंजाब को लेकर जताई चिंता
चंडीगढ़ में CISF जवान द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद कंगना की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि 'मुझे मीडिया के साथ-साथ मेरे शुभचिंतकों की ओर से भी बहुत सारे फोन आ रहे हैं. सबसे पहले, मैं सुरक्षित हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं. आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो घटना हुई, वह सुरक्षा जांच के दौरान हुई. जैसे ही मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर आई, दूसरे केबिन में एक सीआईएसएफ सुरक्षा कर्मचारी, बगल से आई, मेरे चेहरे पर मारा और जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने मुझे गाली देना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती हैं. मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मैं पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद को लेकर चिंतित हूं.

Trending news