Jind Accident News: हरियाणा के जींद से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां देर रात प्राइवेट बस सड़क पर खड़े ट्रॉले से टकरा गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि बस के परखच्चे उड़ गए, वहीं ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में लगभग 27 लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही जुलाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देर रात हुआ हादसा
मिली जानकारी के अनुसार, रात लगभग 10 बजे बस जयपुर से रवाना हुई थी, जिसमें लगभग 40 यात्री सवार थे. नेशनल हाईवे 152 पर रात लगभग 3 बजे जब बस किलाजफरगढ़ गांव के पास पहुंची तो वहां सड़क के किनारे खड़े टॉले से टकरा गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर के दौरान ड्राइवर की गर्दन कटकर ट्रॉले में गिर गई.


ये भी पढ़ें- Delhi-NCR Weather: दो दिन की राहत, फिर बारिश करेगी बेहाल, जानें आज के मौसम का हाल


27 लोग घायल
बस में लगभग 40 यात्री सवार थे, जिसमें 27 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है. घायलों में ज्यादातर महिलाएं हैं. 17 घायलों को इलाज के लिए रोहतक PGI रेफर किया गया है. दरअसल, हादसे के दौरान बस में सवार सभी लोग सो रहे थे. अचानक हई टक्कर के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गए. वहीं घटना की सूचना मिलके ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक ड्राइवर के शव को जींद के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 


JCB की मदद से निकाला शव
बस के टॉले ले टकराने के बाद ड्राइवर का शव ट्रॉले में बुरी तरह से फंस गया था, जिसे जेसीबी की मदद से निकाला गया. वहीं हादसे में बस भी पूरी से क्षतिग्रस्त हो गई है, बस की खिड़कियों के सभी कांच पूरी तरह से टूट गए हैं. फिलहाल, पुलिस हादसे के कारण का पता लगाने में जुट गई है.