JNU News: सुधीर मिश्रा की वेबसीरीज की शूटिंग को लेकर फिर बवाल, छात्रसंघ अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रदर्शन
Advertisement

JNU News: सुधीर मिश्रा की वेबसीरीज की शूटिंग को लेकर फिर बवाल, छात्रसंघ अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रदर्शन

JNU News: 16 अप्रैल की रात को महानदी हॉस्टल में फिल्म की शूटिंग चल रही थी. वहीं, पर जेएनएसयू के प्रेसिडेंट धनंजय अपने साथियों संग पहुंचे और कैंपस के पारंपरिक तरीके से प्रोटेस्ट करना शुरू कर दिया.

JNU News: सुधीर मिश्रा की वेबसीरीज की शूटिंग को लेकर फिर बवाल, छात्रसंघ अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रदर्शन

JNU Web Series Shooting: JNU कैंपस में सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित वेब सीरीज की शूटिंग 6 अप्रैल से चल रही है, जिसका जेएनयू छात्रसंघ लगातार विरोध कर रहा है. पहले प्रशासन को जेएनएसयू द्वारा कैंपस के अंदर शूटिंग नहीं करने के लिए अपील की गई, लेकिन छात्रसंघ के विरोध के बावजूद भी कैंपस में लगातार शूटिंग जारी है. ऐसे में 16 अप्रैल को जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष धनंजय के नेतृत्व में छात्रों ने अपनी विरोध दर्ज कराई.

छात्रसंघ अध्यक्ष धनंजय संग विरोध
16 अप्रैल की रात को महानदी हॉस्टल में फिल्म की शूटिंग चल रही थी. वहीं, पर जेएनएसयू के प्रेसिडेंट धनंजय अपने साथियों संग पहुंचे और कैंपस के पारंपरिक तरीके से प्रोटेस्ट करना शुरू कर दिया. हाथों में डफली और नारेबाजी के साथ उन्होंने जेएनयू की पुरानी परंपरा को बरकरार रखा. सुधीर मिश्रा के इस फिल्म का विरोध छात्रसंघ पहले दिन से कर रहा है. बावजूद इसके इस फिल्म की शूटिंग कैंपस में जगह-जगह हो रही है.

छात्रसंघ का प्रदर्शन
जेएनयू छात्रसंघ शांतिपूर्ण तरीके से इस फिल्म शूटिंग का विरोध कर रहा है और लगातार प्रशासन से मांग कर रहा है कि कैंपस में किसी भी तरह की शूटिंग को नहीं होने दिया जाए. उनका कहना है कि जेएनयू प्रशासन इस तरह के काम करके कैंपस का कर्मशलाइजेशन कर रहा है. वहीं परिसर में हो रही वेबसीरीज की शूटिंग का जेएनयू छात्रसंघ लगातार विरोध कर रहा है.

ये भी पढ़ें: आदर्श आचार संहिता के तहत पुलिस ने नोएडा में जब्त किए 7 लाख रुपये

कैंपस में शूटिंग का विरोध
16 अप्रैल को छात्रसंघ ने यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन की चेतावनी दी थी. उसी के तहत रात में छात्रों ने यह शांतिपूर्ण प्रदर्शन करके कैंपस के अंदर चल रही फिल्म शूटिंग का विरोध किया. वहीं, इस पूरे मामले में जेएनयू प्रशासन और छात्रसंघ आमने-सामने है. एक तरफ जहां छात्रसंघ कैंपस में शूटिंग को लेकर विरोध कर रहा है. वहीं, प्रशासन से मांग कर रहा है कि कैंपस में इस तरह की शूटिंग को नहीं करने दिया जाए.

INPUT- Mukesh Kumar

Trending news