Kaithal Crime: 6 दुकानों के शटर तोड़कर चोरी करने वाले 3 अपराधी गिरफ्तार, CCTV आया सामने
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2338727

Kaithal Crime: 6 दुकानों के शटर तोड़कर चोरी करने वाले 3 अपराधी गिरफ्तार, CCTV आया सामने

Kaithal Crime News: कैथल पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. 6 जुलाई की रात को छह दुकानों के शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 3 अपराधी गिरफ्तार हो गए हैं. वहीं एक की तलाश जारी है.  चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी. 

Kaithal Crime: 6 दुकानों के शटर तोड़कर चोरी करने वाले 3 अपराधी गिरफ्तार, CCTV आया सामने

Kaithal Crime News: कैथल में हाल ही में हुई 6 दुकानों में शटर तोड़कर चोरी की वारदात करने वाले गैंग का पर्दाफाश हो गया है, जिसमें तीन चोरों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं इसी के साथ पुलिस का कहबना है कि एक चोर की तलाश जारी है. चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जिसमें चोरों को साफ तौर पर शटर तोड़ते हुए देखा जा सकता है

कैथल निवासी आश्रेय की शिकायत अनुसार वह जनता मार्केट कैथल में घी रिफाइंड की दुकान करता है. पास में ही शेखर की चीनी मेधा, घी, रिफाइंड की दुकान है और राजेन्द्र की चीनी की दुकान है और कोमल की बिडी करियाना की दुकान है. 6 जुलाई को शाम के समय सभी अपनी-अपनी दुकाने बंद कर घर चले गए थे. 7 जुलाई की सुबह पता चला कि उनकी दुकानों के शटर टुटे हए हैं. जहां चोरी हुई है. इसको लेकर उन्होंने थाने में मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में पुलिस ने तीन चोरों को अपने सूत्रों से जानकारी के आधार पर गिरफ्तार किया है. 

पुलिस की गिरफ्त में तीनों की पहचान प्रमोद (20) पानीपत निवासी, शराफत अंसारी (23) पानीपत निवासी और दीप चंद (25) कुतेबपुर रोड़ कैथल निवासी के रूप में हुई है. वहीं फैजान अभी फरार है, जिसकी तलाश जारी है. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: हरि नगर से 57 आपराधित मामलों में शामिल बदमाश समेत 2 गिरफ्तार

आरोपियों से पूछताछ दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी शराफत अंसारी, प्रमोद व उनके एक अन्य साथी फैजान ने कई दिन पहले पानीपत में दुकानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. इसलिए वह तीनों उन मामलो में गिरफ्तारी से बचने के लिए 6 जुलाई को अपने दोस्त दीपचंद के पास कैथल आ गए. जहां दीपचंद ने उन्हें कैथल की एक धर्मशाला में कमरा दिलवाया था. सभी आरोपी नशा करने के आदी हैं. उन्होंने अपने खर्च के लिए कैथल में दुकानों पर चोरी करने की योजना बनाई. 

उसके बाद दीपचंद ने तीनों को कैथल की मार्केट में घुमाया और जिस एरिया में चोरी करनी है वो दिखाया. उसके बाद आरोपी शराफत, फैजान और प्रमोद ने 6 जुलाई की रात करीब 2 बजे जनता मार्केट की 6 दुकानों के शटर तोड़कर नगद रुपए चोरी किए. इसके बाद दीपचंद से मिलकर चारों ने पैसे आपस में बांट लिए. उसके बाद तीनों चले गए. 15 जुलाई को भी तीनों आरोपी दुकानों की रैकी करने के लिए कैथल में घुम रहे थे, जब उनको पुलिस टीम ने धर दबोचा. पुलिस तीनों को कोर्ट में पेशकर रिमांड की मांग की है और आगे की जांच कार्रवाई जारी है. 

INPUT: VIPIN SHARMA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news