Kanhaiya Mittal: 'जो राम को लाए हैं' के गायक कन्हैया मित्तल थामेंगे कांग्रेस का हाथ! BJP को बड़ा झटका
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2420408

Kanhaiya Mittal: 'जो राम को लाए हैं' के गायक कन्हैया मित्तल थामेंगे कांग्रेस का हाथ! BJP को बड़ा झटका

Kanhaiya Kumar Join Congress: हरियाणा विधानसभा चुनावों के बीच बीजेपी को एक बड़ा झटका लग सकता है. 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' गाने वाले मश्हूर गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल होने पर विचार कर रहे हैं.

Kanhaiya Mittal: 'जो राम को लाए हैं' के गायक कन्हैया मित्तल थामेंगे कांग्रेस का हाथ! BJP को बड़ा झटका

Kanhaiya Mittal Join Congress: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है. मशहूर गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल होने पर विचार कर रहे हैं. यूपी चुनाव के दौरान अपना मशहूर गाना 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' गाने वाले कन्हैया मित्तल टिकट न मिलने से नाराज बताए जा रहे हैं. हालांकि, अपने सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में उन्होंने इस बात से इनकार किया है.

कांग्रेस में शामिल होने पर विचार
कन्हैया मित्तल ने कहा कि वह नाराज नहीं हैं, बल्कि कांग्रेस में शामिल होने पर विचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा, 'मैंने पहले कभी किसी पार्टी के लिए काम नहीं किया, लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे कांग्रेस में शामिल हो जाना चाहिए.' उन्होंने यह भी कहा कि पहलवान विनेश फोगाट के कांग्रेस में होने के बावजूद उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. इसने उन्हें यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या उन्हें ऐसी पार्टी का समर्थन करना चाहिए.

कांग्रेस में शामिल होने पर कर सकेंगे विचार
मित्तल ने कहा कि अगर चीजें ठीक होती हैं, तो वह निश्चित रूप से कांग्रेस में शामिल होने पर विचार करेंगे. मित्तल ने कांग्रेस के साथ जुड़ने के अपने फैसले के पीछे के कारणों को भी बताया. इसके साथ ही उन्होंने अपने लोकप्रिय गीत के बारे में बताते हुए कहा, मैंने कभी नहीं कहा कि कांग्रेस ने राम को आने से रोका. मैंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने राम मंदिर के फैसले में मदद की होती, तो मैं उनके लिए भी एक गीत गाता."

ये भी पढ़ें: पूर्व मेयर को मनाने पहुंचे CM सैनी, मीडिया से बोले- 'बहन के घर चाय पीने आया था'

क्या बोले अपने लोकप्रिय गीत के बारे में
मित्तल ने कहा कि अगर चीजें ठीक रहीं तो वह कांग्रेस में शामिल होने पर जरूर विचार करेंगे. मित्तल ने कांग्रेस में शामिल होने के अपने फैसले के पीछे की वजहें भी बताईं. इसके साथ ही उन्होंने अपने लोकप्रिय गाने ('जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे') के बारे में बताते हुए कहा, "मैंने कभी नहीं कहा कि कांग्रेस ने राम को आने से रोका. मैंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने राम मंदिर के फैसले में मदद की होती तो मैं उनके लिए भी गाना गाता."

कांग्रेस में भी सनातन से जुड़े लोग
उन्होंने आगे कहा कि अब राजनीतिक परिदृश्य यह दर्शाता है कि कांग्रेस का समर्थन करना उचित है. उन्होंने जोर देकर ये कहा कि ऐसा नहीं है कि सभी राम विरोधी तत्व कांग्रेस में हैं. कांग्रेस में भी रामभक्त और सनातन से जुड़े लोग हैं ऐसे में उस पार्टी में भी काम किया जा सकता है.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news