कमरजीत सिंह/करनाल: 12th ISC बोर्ड में करनाल की बेटी अंजलि ने 98.8 प्रतिशत लेकर प्रदेश ज़ोन में टॉप किया है. प्रदेश के दूसरे बच्चे भी शानदार अंक लाए हैं. बच्चों के अच्छे नंबर लाने पर स्कूल प्रबंधन ने स्कूटी गिफ्ट में दी है. इन दोनों बच्चों ने 12वीं ISC में 98 प्रतिशत से ज्यादा नंबर लाए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चों के चेहरे पर खुशी है, उत्साह है, क्योंकि उनकी मेहनत का रिजल्ट आ चुका है. बच्चियों ने करनाल का नाम एक बार फिर से पूरे हरियाणा में रोशन कर दिया है. करनाल की बेटी अंजली ने 98.8 प्रतिशत अंक लाकर पूरे हरियाणा में अपना लोहा मनवाया है. ये अंक अंजलि के मेडिकल स्ट्रीम में आए हैं. करनाल में ISC बोर्ड का एक ही आदर्श स्कूल है, जहां की बच्ची ने दिनरात मेहनत करके अपनी बुलन्दियों की तरफ 1 कदम बढ़ाया है.


मजबूरी न डिगा सकी कोमल का हौसला, दो बार फेल होने के बाद बनीं GST इंस्पेक्टर


अंजलि ने पूरे हरियाणा ज़ोन में टॉप किया है. अपनी इस सफलता का श्रेय वह अपने पेरेंट्स और स्कूल टीचर्स को दे रही है. इतना ही नहीं और भी बच्चियां हैं जिनका रिजल्ट काफी शानदार रहा है. बच्चों का कहना है कि उन्होंने ट्यूशन रखने की बजाए ग्रुप स्टडी को अपना हथियार बनाया और मिलकर पढ़ाई की, सभी बच्चों के चेहरे को मुस्कान साफ देखी जा रही है. किसी का सपना अब डॉक्टर बनने का है तो किसी का इंजीनियरिंग करने का, लेकिन एक बात साफ है कि कल्पना चावला की इस धरती पर उनसे प्रेरणा लेकर करनाल की बेटियां हर क्षेत्र में करनाल का नाम, हरियाणा, भारत, विश्व में चमका रही हैं. 


ISC में अंजली और अमनप्रीत कौर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. उनके पैरेंट्स बच्चों की इस कामयाबी पर फूले नहीं समा रहे हैं. जबकि स्कूल की डिप्टी डायरेक्टर ऐना दोनों को गिफ्ट में स्कूटी देने की बात कही है. 


Watch Live TV