Karnal News: प्रेम विवाह से नाराज लड़की के पक्ष वालों ने की युवक के परिवार की पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1974916

Karnal News: प्रेम विवाह से नाराज लड़की के पक्ष वालों ने की युवक के परिवार की पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

Karnal News: नारनौल में प्रेम विवाह से नाराज लड़की पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर युवक के पिता के पैर पर लाठी डंडों से हमला दिया. घायल युवक की मां मुकेश देवी के सर पर वार कर किया. घायल परिवार नारनौल के सिविल अस्पताल में भर्ती है.

Karnal News: प्रेम विवाह से नाराज लड़की के पक्ष वालों ने की युवक के परिवार की पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

Haryana News: नारनौल के गांव मंडलाना निवासी गजराज यादव ने बताया कि 10 लोग लाठी डंडे लेकर उनके घर में आए और उनके घर का बाहर का और अंदर का गेट तोड़ दिया और उनके साथ व उनकी पत्नी के साथ मारपीट करने लगे. गजराज यादव ने आगे बताया कि उनकी धर्मपत्नी व खुद दोनों घर पर अकेले थे.

उन्होंने बताया कि घर में घुसे लोगों ने उन पर लाठी डंडों से वार करना शुरू कर दिया. गजराज यादव ने बताया की उनका बेटा और गांव की लड़की के साथ 11 अक्टूबर को घर से लापता हो गए थे. इसके बाद उन्होंने शादी कर ली, जिस कारण यह सभी लोग एसपी नारनौल व मंत्री के पास भी और गए थे. आज सुबह लड़की का भाई, लड़की का ताऊ वह अन्य कई लोगों ने गजराज यादव है और उनकी धर्मपत्नी के साथ मारपीट की.

ये भी पढ़ेंः OYO News: सफाई के वक्त गिर गई बाइक पर पानी, गुंडों ने की सफाई कर्मचारी की पिटाई

उन्होंने आगे बताया कि इस दौरान उनके पैरों में लाठी डंडों से चोट मारी गई. साथ ही गजराज की पत्नी मुकेश देवी के साथ भी मारपीट की गई, जिसमें मुकेश देवी के माथे पर गंभीर रूप से चोट आई है. दोनों ही पति-पत्नी नारनौल के नागरिक अस्पताल में एडमिट है. साथ ही जब हमने इस मामले को लेकर नारनौल सदर एसएचओ रविंद्र सिंह से इसकी जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि 11 तारीख को गांव का युवक और युवती घर से लापता हो गए थे.

उन्होने आगे बताया कि 12 तारीख को लिखित सूचना सदर थाना नारनौल में मिली तो उन्होंने 12 तारीख को एफआईआर दर्ज कर दी थी. दोनों की लोकेशन ट्रेस की गई है. कोई सुराग नहीं मिला. व्हाट्स ऐप के माध्यम से कुछ सूचना मिली है.  उनकी आईडी की जानकारी सूचना के लिए लगवा रखी है. कुछ फोटो प्राप्त हुई है, जिनमें उन्होंने शादी कर ली है. इसके आगे कोई सुराग नहीं मिला है.

ये भी पढ़ेंः Sonipat News: सब इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, FIR से नाम हटाने के लिए मांगे थे पैसे

उन्होंने आगे बताया कि आज सूचना मिली थी कि डायल 112 की वहीं दोनों परिवार में लड़की के परिवार ने लड़के के परिवार के साथ मारपीट की है, जिसके संबंध में हमें रुक्का मिला है. इन्वेस्टिंग ऑफिसर बयान लेने के लिए गया है. बयान के अनुसार लीगल कारवाई की जाएगी. सूचना मिली कि आज सुबह गजराज निवासी मंडलाना व मुकेश निवासी मंडलाना के साथ मारपीट हुई है. इस मामले पर संज्ञान लेकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुटः कमरजीत सिंह विर्क)

Trending news