Karnal Flood News: CM मनोहर लाल ने करनाल में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से करोड़ों रुपए की विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सांसद संजय भाटिया ने शिरकत की.उन्होंने कहा कि जमीन के नीचे का पानी या तो दूषित हो रहा है या खत्म होता जा रहा हैं, इस दौरान लोगों से पानी को संरक्षित करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि हर गांव को 24 घंटे बिजली मिलेगी, 80 प्रतिशत कार्य पूरा हो चुका है. साथ ही कहा कि सरकार बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में हर संभव सहायता पहुंचाने में जुटी है. इस दौरान संजय भाटिया ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संजय भाटिया ने कहा कि पहले शहरों में पूरी बिजली नहीं मिलती थी, गांवों में तो स्थिति और भी बुरी थी. पहले गांव के लोग 2-2 घंटे बिजली ज्यादा देने की मांग करते थे, सपना होता था कि 24 घंटे बिजली मिले, लेकिन आज गर्व होता है कि हरियाणा के हर गांव में 24 घंटे बिजली रहती है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज विकास का पर्याय बन चुके हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि थ्री-सी से फाइट करना हैं, इनमें C-क्राइम, C-करप्शन और C-कास्ट बेस्ट राजनीति शामिल है. दूसरी राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियां जाति आधारित राजनीति करने का काम करती है, उन्हें आमजन के लिए कोई विकास कार्य नहीं करने होते. 


ये भी पढ़ें- INDIA vs NDA: लोकसभा चुनाव में NDA से दो-दो हाथ करने के लिए विपक्ष का 'INDIA' तैयार


संजय भाटिया ने कहा कि सीएम ने सीधे आह्वान किया है कि गरीब को कोई नहीं दबा सकता, मैं गरीब के साथ खड़ा हूं. उन्होंने कहा कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लोगों को हर संभव मदद देने का प्रयास किया जा रहा हैं. टूटी हुई सड़कों की तुरंत मरम्म्त कराई जाए, इस बारे में CM मनोहर लाल से बातचीत हुई है. जो लोग बयानबाजी कर रहे हैं, उन्हें कुछ काम नहीं करना हैं. ऐसे लोगों को पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. आज विपक्ष के पास बोलने के लिए कुछ नहीं हैं, विपक्ष के अंदर केवल कलह हैं. विपक्ष के बयान को जनता गंभीरता से नहीं ले रही है.


संजय भाटिया ने कहा कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में बीजेपी पदाधिकारियों के अलावा मंत्री अनिल विज, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और विधायकों ने भी दौरा किया है. वो इलाके के लोगों की पूरी मदद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष को कभी सड़कों पर प्रदर्शन करते हुए नहीं देखा, विपक्ष केवल राजनीति रोटियां सेंकने का काम कर रहा है. खिलाड़ियों, किसानों को पता है कि कांग्रेस के राज में क्या होता था, बीजेपी के शासन में सभी को पूरा हक मिल रहा हैं. प्राकृतिक आपदा के समय घटिया राजनीति करने वाले लोग सभी को भ्रमित करने में लगे हुए हैं, लेकिन इससे किसी का भला नहीं होगा. वे आगे नहीं बढ़ सकते हैं.


Input- Kamarjeet Singh