Karnal Election: करनाल लोकसभा से सांसद संजय भाटिया ने परिवार संग किया मतदान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2263529

Karnal Election: करनाल लोकसभा से सांसद संजय भाटिया ने परिवार संग किया मतदान

Haryana News: संजय भाटिया ने कहा कि सिरसा व रोहतक के कार्यकर्ताओं से जो बातचीत हुई है. उससे ऐसा प्रतीत होता है कि 10 की 10 लोकसभा सीटें भाजपा जीतकर रिकार्ड बनाएगी.

Karnal Election: करनाल लोकसभा से सांसद संजय भाटिया ने परिवार संग किया मतदान

Karnal News: करनाल लोकसभा से सांसद संजय भाटिया ने अपने कर्म क्षेत्र मॉडल संस्कृति स्कूल मॉडल टाउन में परिवार संग मतदान किया. यूपी के सहप्रभारी के रूप में नियुक्त संजय भाटिया आज रात छंठा चरण के मतदान के लिए काशी रवाना हो जाएंगे. सांसद ने कहा कि आज लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व है. लोगों में इतना अधिक उत्साह है कि गर्मी के बावजूद भी लंबी-लंबी कतारें लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए काम किया है और पूरी दुनिया में भारत को अग्रणी देश बनाया है. संजय ने कहा कि इसलिए सभी उनके पक्ष में वोट करने पहुंच रहे हैं. सांसद ने कहा कि जिस तरह से लोगों में उत्साह है यह स्पष्ट हो गया कि पिछला रिकॉर्ड कायम रहेगा.

हरियाणा कर रहा BJP के पक्ष में वोट 
संजय भाटिया ने कहा कि सिरसा व रोहतक के कार्यकर्ताओं से जो बातचीत हुई है. उससे ऐसा प्रतीत होता है कि 10 की 10 लोकसभा सीटें भाजपा जीतकर रिकार्ड बनाएगी. सांसद ने कहा कि केवल शहरी क्षेत्र से कोई भी सरकार नहीं आ सकती है, लेकिन इस बार ग्रामीण क्षेत्र में ज्यादा उत्साह है. उन्होंने कहा कि इस बार पूरा हरियाणा भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट कर रहा है.

अलग-अलग राज्यों में जाकर काम करने का मिला मौका
उत्तर प्रदेश का सह प्रभारी नियुक्त होने पर संजय भाटिया ने कहा कि हर बार अलग-अलग राज्यों का भाजपा में कार्य करने के दायित्व मिलते रहे हैं. उन्होंने कहा कि कर्नाटक, जम्मू कश्मीर ,असम, गुजरात ,महाराष्ट्र व राजस्थान जैसे अन्य प्रदेशों में भी जाकर काम करने का मौका मिला है. उन्होंने कहा कि लेकिन इस बार उत्तर प्रदेश का सह प्रभारी होने के नाते जो दायित्व मिला है निभाने का प्रयास कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- हरियाणा में छठ्ठे फेज की वोटिंग, पूर्व मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने की वोटिंग

उन्होंने कहा कि इतने बड़े राज्य का सह प्रभारी बनाकर भेजना यह मेरे लिए बड़े ही सम्मान की बात है. काशी व गोरखपुर जो क्षेत्र मुझे दिए गए है. उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ,स्मृति ईरानी, मेनका गांधी के साथ लगभग 27 लोकसभा क्षेत्रों में कार्य किए हैं. सातवें चरण के मतदान में 13 सीटों पर मतदान होना है. जहां देश का सर्वश्रेष्ठ नेतृत्व है उनके बीच में जाकर काम करने का मौका मिला यह मेरी कल्पना मात्र भी नहीं था. इसलिए यह मेरे लिए बड़े ही सम्मान की बात है. उन्होंने कहा कि पिछली बार की अपेक्षा इस बार उत्तर प्रदेश  भाजपा की सीटे बढ़ेंगी. संगठन का लक्ष्य 400 पार है, लेकिन 4 जून को परिणाम आने के बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी. 

Input- RAKESH BHAYANA

Trending news