Hrayana News: हरियाणा के करनाल में नेशनल हाइवे पर चलती बस में अचानक से आ लग गई. बस में करीब 20 से 22 यात्री मौजूद थे जो शादी समारोह में शामिल होने के बाद दिल्ली से करनाल वापस आ रहे थे. जब ये हादसा हुआ तो बस में मौजूद कुछ यात्री बेहोश भी हो गए. राहगीरों ने आग लगी देखी तो मदद के लिए बस के पास पहुंचे और सवारियों को बाहर निकाला. इस हादसे में गनीमत रही कि कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ. घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग और पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया. आगजनी का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आग के चपेट में आई पूरी बस 
हादसा सुबह करीब साढ़े सात बजे का बताया जा रहा है. करनाल के जुंडला गेट से बारात दिल्ली के लिए गई थी. राम ट्रेवल की प्राइवेट बस शनिवार की अलसुबह दिल्ली से करनाल के लिए चली थी. बस में करीब 20 से 22 यात्री भरे हुए थे, चूंकि रात की शादी थी. इसलिए सभी लोग थके हुए थे और बस में ही आराम कर रहे थे. कुछ सवारियां बस में सो भी रहीं थीं. जैसे ही करनाल नेशनल हाइवे पर बस पहुंची चलती बस में ही शॉर्ट सर्किट हो गया. शॉर्ट सर्किट बस के नीचे लगी बैटरियों में हुआ था और देखते ही देखते अचानक बस ने आग पकड़ ली, जिसके बाद बस में बैठे बारातियों में अफरा तफरी मच गई. ड्राइवर ने तुरंत बस को साइड में  रोका और सवारियों को आनन फानन में बस से उतारा गया. जैसे ही सवारियां नीचे उतरी वैसे ही आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया. यात्रियों का अंदर रखा कुछ सामान भी जल गया. फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित हैं. 


ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से दिल्ली के मुख्य सचिव पद के लिए मांगे पांच नाम


मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां
बस में आग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के सायरन बजने लगे, जिसके तुरंत बाद ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाने का कार्य शुरू कर दिया.  करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. पुलिस की गाड़ी भी मौके पर मौजूद थी.


Input- KAMARJEET SINGH