कुश्ती में जीता था Silver Medal फिर देखते ही देखते खिलाड़ियों को बनाने लगा नशेड़ी, गिरफ्तार
Advertisement

कुश्ती में जीता था Silver Medal फिर देखते ही देखते खिलाड़ियों को बनाने लगा नशेड़ी, गिरफ्तार

कौशल नाम का ये खिलाड़ी न सिर्फ नेशनल लेवल पर खेला, बल्कि इसने वहां पर सिल्वर मेडल भी हासिल किया है. एक हादसे के दौरान  कौशल के पैर में फैक्चर आ गया था, जिसके बाद उसने खेलना बंद कर दिया और गलत रास्ते  पर चल दिया. 

कुश्ती में जीता था Silver Medal फिर देखते ही देखते खिलाड़ियों को बनाने लगा नशेड़ी, गिरफ्तार

करनाल : हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स विभाग (Haryana State Narcotics Department) की टीम को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. टीम ने एक ऐसे नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसने कुश्ती में नेशनल लेवल तक खेला हुआ है और सिल्वर मेडल भी जीत चुका है. आरोपी के पास से करीब नशे के 145 इंजेक्शन बरामद किए गए है. 

ये भी पढ़ें : विक्की मिड्डूखेड़ा के हत्यारे को छुड़ाने की कोशिश में बब्बर खालसा इंटरनेशनल से जुड़े चार हमलावर गिरफ्तार

 

नेशनल लेवल पर खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है. कौशल नाम का ये खिलाड़ी न सिर्फ नेशनल लेवल पर खेला, बल्कि इसने वहां पर सिल्वर मेडल भी हासिल किया है. एक हादसे के दौरान  कौशल के पैर में फैक्चर आ गया था, जिसके बाद उसने खेलना बंद कर दिया और गलत रास्ते पर चल दिया. 

कौशल खुद और बाकी खिलाड़ियों के लिए नशे के कैप्सूल और इंजेक्शन लाने लगा और उसको आगे बेचकर मुनाफा कमाने लगा. खिलाड़ी नशे के इंजेक्शन का इस्तेमाल स्टेमिना बढ़ाने के लिए करते हैं, ताकि गेम में ज्यादा देर तक टिक सकें और थकावट न हो. ऐसे में कौशल खिलाड़ियों को नशे के इंजेक्शन बेचकर धंधे को बढ़ाने में जुटा था. 

एक सूचना के आधार पर इसराना के कैथ में हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स विभाग ने छापा मारा और इस खिलाड़ी के पास से नशे के 145 इंजेक्शन बरामद किए गए. इसके बाद कौशल को गिरफ्तार कर लिया गया. कोर्ट में पेश करके आरोपी की रिमांड ली जाएगी. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि आरोपी नशे के इंजेक्शन कहां से लाता था और किसको बेचता था. विभाग पूरे मामले की जांच कर रहा है.

Trending news