चुनाव से पहले खूनखराबे की साजिश नाकाम, STF ने किया हथियारों के साथ वांटेड गैंगस्टर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1385836

चुनाव से पहले खूनखराबे की साजिश नाकाम, STF ने किया हथियारों के साथ वांटेड गैंगस्टर गिरफ्तार

Karnal : STF ने पहले गिरफ्तार मुकेश की निशानदेही पर अंकुश कमालपुर गैंग के एक और गैंगस्टर राहुल को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान पता चला प्रतिद्वंद्वी गैंगस्टर नीरज पूनिया के भाई को मारने के लिए राहुल को जिम्मेदारी सौंपी गई थी.

 

 

 

चुनाव से पहले खूनखराबे की साजिश नाकाम, STF ने किया हथियारों के साथ वांटेड गैंगस्टर गिरफ्तार

कमरजीत सिंह/करनाल : हरियाणा में कुख्यात अपराधियों को पकड़ने के लिए एसटीएफ ने शिकंजा कसा हुआ है. चुनाव से पहले एसटीएफ अंबाला (STF Ambala) की टीम एक के बाद एक गैंगस्टर को अवैध हथियारों के साथ पकड़ती आ रही है. कुख्यात अपराधी मुकेश जांबा को पकड़ने के बाद आज शनिवार को एसटीएफ ने अंकुश कमालपुर गैंग के गैंगस्टर राहुल को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार में बड़ी कामयाबी हासिल की है.

बताया जा रहा है कि ये गैंगस्टर अपनी विपक्षी नीरज पूनिया गैंग के पीछे पड़े हुए थे. मुकेश को भी नीरज पूनिया गैंग के खात्मे की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. अब गिरफ्तार किए गए राहुल को अदालत में पेश कर एसटीएफ रिमांड पर लेगी, ताकि इनकी प्लानिंग और अन्य साथियों का भी पता लगाया जा सके. 

एसटीएफ के मुताबिक, प्यौंत गांव निवासी बदमाश राहुल के चिढाव मोड पर होने की सूचना मिलने के बाद एसटीएफ की टीम अलर्ट मोड पर आ गई. पुलिस की टीम जब वहां पहुंची तो राहुल ने भागने की कोशिश की. इसके बाद उसे धर दबोचा. पुलिस ने उसके पास से  तीन देसी पिस्टल (दो 32 बोर और एक 9 एमएम) और 12 कारतूस बरामद की. 

एसटीएफ अंबाला के इंस्पेक्टर दीपेंद्र ने बताया कि पिछले दिनों ने एसटीएफ अंबाला ने मेरठ रोड से मुकेश जांबा गैंगस्टर को गिरफ्तार किया था. मुकेश ने पूछताछ में बताया था कि उसने प्यौंत गांव के राहुल को तीन पिस्तौल सप्लाई की थी  राहुल करनाल के किसी मुकदमे में फरार भी चल रहा था. इसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर भी जारी किया था. इसी लीड पर एसटीएफ अंबाला की टीम ने शुक्रवार को काम किया और राहुल को गिरफ्तार कर लिया. 

राहुल पर झगड़े के  दो मुकदमे दर्ज हैं और स्नेचिंग मामले में वह फरार चल रहा था. यह अंकुश कमालपुर गैंग का सदस्य है. पूछताछ में मुकेश ने भी बताया था कि नीरज पूनिया के भाई पर अटैक करने के लिए उन्होंने हथियार मंगवाए थे. पुलिस के मुताबिक गैंगस्टर अंकुश कमालपुर फिलहाल जेल में है. राहुल के पास एक पिस्तौल मिली है जिस पर अंकित भादू लिखा हुआ है. अंकित भादू लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा था. गैंगस्टर नीरज पूनिया के भाई बृज पूनिया को मरने की प्लानिंग बनाई गई थी. गैंगस्टर नीरज पूनिया जेल में बंद है.

Trending news