Kerala Blast: DGP ने किया कंफर्म ब्लास्ट में हुआ IED का इस्तेमाल, गृहमंत्री ने की CM विजयन से बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1935043

Kerala Blast: DGP ने किया कंफर्म ब्लास्ट में हुआ IED का इस्तेमाल, गृहमंत्री ने की CM विजयन से बात

केरल में धमाके की खबर सामने आई है. ब्लास्ट में 1 महिला की मौत हुई है. वहीं 35 व्यक्तियों की घायल होने की जानकारी सामने आई है. घायलों में करीब 10 लोगों की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. यह ब्लास्ट कलामसेरी के एक कन्वेंशन सेटर में हुआ है.

Kerala Blast: DGP ने किया कंफर्म ब्लास्ट में हुआ IED का इस्तेमाल, गृहमंत्री ने की CM विजयन से बात

Ernakulam Blast Live Update: केरल में धमाके की खबर सामने आई है. ब्लास्ट में 1 महिला की मौत हुई है. वहीं 35 व्यक्तियों की घायल होने की जानकारी सामने आई है. घायलों में करीब 10 लोगों की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. यह ब्लास्ट कलामसेरी के एक कन्वेंशन सेटर में हुआ है. पर्त्यक्षदर्शियों के अनुसार कन्वेंशन सेंटर में 3 ब्लास्ट हुए हैं, जब यह धमाके हुए तब कनवेंशन सेटंर में प्रार्थना चल रही थी. धमाके में हुए घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

NIA और NSG की टीमें होंगी रवाना
यह धमाका सुबह करीब 9:30 बजे हुआ है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कन्वेंशन सेंटर में तीन या चार धमाके हुए हैं. इस घटना के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से बात की है. सूत्रों के अनुसार गृह मंत्री के राज्य सरकार की मदद करने के निर्देश के बाद आतंकवादी रोधी बल राष्ट्रीय सुरक्षा (एनएसजी) और आतंकवाद रोधी जांच एजेंसी राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) के दलों को केरल भेजा जा रहा है. 

शशि थरूर ने निंदा की
धमाकों के बाद केरल से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने X (पहले ट्विटर) पर लिखा है कि केरल में एक धार्मिक सभा पर बम हमले की खबर से स्तब्ध और निराश हूं. मैं इसकी घोर निंदा करता हूं और त्वरित पुलिस कार्रवाई की मांग करता हूं. लेकिन यह पर्याप्त नहीं है. अपने राज्य को हत्या और विनाश की मानसिकता का शिकार होते देखना दुखद है. मैं सभी धार्मिक नेताओं से इस तरह की बर्बरता की निंदा करने का आग्रह करता हूं. 

IED ब्लाट्स की पुष्टि
इसके साथ ही केरल के DGP के ने इस मामले के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया है कि घटनास्थल से IED प्राप्त किया गया है. उन्होंने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं. बता दें कि लगातार घायलों की संख्या बढ़ती जा रही है. 

Trending news