Farmer Protest: किसान आंदोलन मामले में बातचीत से निकलेगा समाधान- कंवरपाल गुर्जर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2112345

Farmer Protest: किसान आंदोलन मामले में बातचीत से निकलेगा समाधान- कंवरपाल गुर्जर

कुरुक्षेत्र में भाजपा की चार जिलों के कलस्टर की बैठक में शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर पहुंचे. जहां उन्होंने किसान आंदोलन पर बड़ा बयना दिया. उन्होंने कहा कि बातचीत से समाधान निकलेगा.

Farmer Protest: किसान आंदोलन मामले में बातचीत से निकलेगा समाधान- कंवरपाल गुर्जर

Farmer Protest: कुरुक्षेत्र में भाजपा की चार जिलों के कलस्टर की बैठक में शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर पहुंचे. जहां उन्होंने किसान आंदोलन पर बड़ा बयना दिया. उन्होंने कहा कि बातचीत से समाधान निकलेगा. साथ ही गृह मंत्री अमित शाहा के जल्द कुरुक्षेत्र दौरे की भी बात कही. 

हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर आज कुरुक्षेत्र पहुंचे. जहां उन्होंने कुरुक्षेत्र लोकसभा कार्यालय में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली. इसी के साथ उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह के कुरुक्षेत्र दौरे की बात भी कहीं. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री को 23 फरवरी को कुरुक्षेत्र आना था, लेकिन विधानसभा शासन के चलते यह कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है और जल्द ही अगले कार्यक्रम का समय तय कर यह कार्यक्रम किया जाएगा. 

किसान आंदोलन को लेकर उनहोंने आज बातचीत में समाधान का भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि कहा केंद्र के तीन मंत्री आज किसानों से बातचीत के लिए चंडीगढ़ पहुंच रहे हैं और आज किसानों के साथ बातचीत में किसानों का समाधान होने की पूरी-पूरी उम्मीद है. 

ये भी पढ़ें: Farmer Protest: भारत बंद के साथ कल हरियाणा में तीन घंटे के लिए टोल फ्री का ऐलान

पंजाब की सीमा में ड्रोन उड़ने को लेकर हरियाणा पंजाब आमने-सामने नजर आ रहे हैं. इसका जवाब देते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि यह अधिकारियों की आपसी मसला है, जिसे अधिकारी आपस में बातचीत कर सुलझा लेंगे. 

हरियाणा पंजाब हाई कोर्ट ने हरियाणा सरकार से पूछे गए सवाल जिसमें कहा था कि इस तरह से रास्ते क्यों रोके गए हैं का जवाब देते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि किसानों के दिल्ली जाने से किसी को ऐतराज नहीं है, लेकिन जिस तरह से ट्रैक्टर लेकर वह दिल्ली जाना चाहते हैं. इससे आम जनता परेशान होती है इसलिए यह रास्ते रोक गए हैं. हरियाणा में इंटरनेट बंद होने को लेकर कहा कि जब इस प्रकार की परिस्थितियों बनती है तब इस प्रकार के फैसले भी लिए जाते है.
 
INPUT: DARSHAN KAIT

Trending news